main page

'File No 323' के मेकर्स को मेहुल चोकसी ने भेजा नोटिस, सुनील शेट्टी बोले- आपने जो कुछ किया, उसके लिए हम पर आरोप क्यों..

Updated 18 November, 2022 05:15:05 PM

एक्टर सुनील शेट्टी और अनुराग कश्यप स्टारर फिल्म 'फाइल नंबर 323' विवादों में फंसती नजर आ रही है। फिल्म विजय माल्या, नीरव मोदी और मेहुल चोकसी जैसे भारतीय भगोड़ों के जीवन पर आधारित है। हालांकि, इस फिल्म को लेकर कारोबारी मेहुल चोकसी ने पहले ही विवाद खड़ा कर दिया है। उन्होंने फिल्म के निर्माताओं और निर्दे

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुनील शेट्टी और अनुराग कश्यप स्टारर फिल्म 'फाइल नंबर 323' विवादों में फंसती नजर आ रही है। फिल्म विजय माल्या, नीरव मोदी और मेहुल चोकसी जैसे भारतीय भगोड़ों के जीवन पर आधारित है। हालांकि, इस फिल्म को लेकर कारोबारी मेहुल चोकसी ने पहले ही विवाद खड़ा कर दिया है। उन्होंने फिल्म के निर्माताओं और निर्देशक को एक 'सीज एंड डेजिस्ट' नोटिस जारी किया। मेहुल के इस एक्शन पर अब एक्टर सुनील शेट्टी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 

सुनील शेट्टी मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्हें खुशी है कि उनकी फिल्म के लिए कानूनी नोटिस जारी किया गया है। तथ्य यह है कि किसी ने हमें यह कहते हुए कानूनी नोटिस भेजा है कि वे प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा रहे हैं और उन्हें बदनाम करने का प्रयास कर रहे हैं, यह हास्यास्पद है।

 

उन्होंने आगे कहा, मेरे प्रोड्यूसर ने जो जवाब दिया, वह मुझे पसंद आया- आप ही हैं, जिसने आपका नाम खराब किया है। आप हमें स्पष्ट करने के लिए क्यों कह रहे हैं? पब्लिक डोमेन में जो था वह हमारे लिए उपयोगी था, और यह हमारे लिए एक फिल्म के लिए एक दिलचस्प कहानी है।

Bollywood Tadka

 

सुनील ने कहा, "हम इस तथ्य के बारे में बहुत स्पष्ट हैं कि आपने हमें लूट लिया है और हम केवल उन तथ्यों को बता रहे हैं जो सार्वजनिक डोमेन में हैं और उसी पर एक फिल्म बना रहे हैं। तो हां, आपने जो कुछ किया है, उसके लिए हम पर आरोप क्यों लगाया जा रहा है। यह बहुत मजेदार था कि हमें वह नोटिस मिला। हम शूटिंग 21 तारीख से शुरू करेंगे और फिर फिल्म बड़े पैमाने पर होगी।”


एक्टर ने कहा, “सवाल पूछा जा रहा था कि पिछली सरकार क्या कर रही थी? उन्हें बैंक से इस तरह का पैसा लेने की इजाजत क्यों दी गई। उन्होंने पैसों का क्या किया? वह कहां है? उनके साथ काम करने वाले हजारों लोगों का क्या हुआ? उन्हें क्या हुआ? उनके जीवन का क्या हुआ। हमारी फिल्म इन्हीं सवालों के इर्द-गिर्द घूमेगी। मुझे यह बहुत, बहुत रोचक लगा। यह शानदार ढंग से काम करता है।”

 

वहीं, मेकर्स का भी कहना है कि वो इस नोटिस का जल्द ही कानूनी जवाब देंगे। साथ ही उन्होंने दावा किया है कि ये फिल्म किसी की बायोपिक नहीं है। उन्होंने कहा वो उन लोगों के बारे में कहानी बताने जा रहे हैं, जो इंडिया में आम लोगों के खिलाफ आर्थिक अपराधों में शामिल हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वो सिर्फ पब्लिक डोमेन में मौजूद जानकारियों पर फिल्म बना रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म 'फाइल नंबर 323' की शूटिंग 20 नवंबर से मुंबई में शुरू होगी। इसके अलावा फिल्म की शूटिंग UK सहित विभिन्न यूरोपीय देशों में होगी। फिल्म को अगले साल यानी 2023 में रिलीज करने की प्लानिंग है।

Content Writer: suman prajapati

Sunil ShettyreactionMehul ChoksinoticeFile No 323makersBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...