main page

तीसरी बार पिता बनेंगे करिश्मा के Ex हसबैंड संजय, इतने महीने बाद घर गूंजेगी किलकारी

Updated 03 October, 2018 01:16:57 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर और संजय कपूर ने 2016 को तलाक लेकर 11 साल पुरानी शादी का अंत कर दिया। वहीं पिछले साल ही संजय ने प्रिया सचदेव से शादी की थी। हाल ही में अब दोनों के लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है...

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर और संजय कपूर ने 2016 को तलाक लेकर 11 साल पुरानी शादी का अंत कर दिया। वहीं पिछले साल ही संजय ने प्रिया सचदेव से शादी की थी। हाल ही में अब दोनों के लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। 

Bollywood Tadka

खबरों के मुताबिक संजय-प्र‍िया के घर नन्हा मेहमान आने वाला है। बताया जा रहा है कि प्र‍िया जल्द ही बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

Bollywood Tadka

जानकारी के मुताबिक वो द‍िसंबर में वो बच्चे को जन्म देगीं। इतना ही नहीं प्रिया के बेबी बंप की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें प्र‍िया की संजय के साथ ये दूसरी शादी है, उन्हें पहली शादी से एक बेटी सफीरा है। वहीं संजय को कर‍िश्मा संग दूसरी शादी से दो बच्चे हैं, बेटी समीरा और कियान है।

Bollywood Tadka

संजय दिल्ली में सेटल्ड बिजनेसमैन हैं। प्रिया मॉडल रह चुकी हैं। वहीं करिश्मा भी तलाक के बाद अपने पुराने र‍िश्ते को भुलाकर आगे बढ़ गई हैं। वो इन दिनों ब‍िजनेसमैन संदीप तोषनीवाल को डेट कर रही हैं। सूत्रों के मुताबिक दोनों जल्द शादी के करने वाले हैं। 

Bollywood Tadka

: Neha

sunjay kapurkarishma kapoorex husbandpriya sachdev

loading...