main page

मां प्रकाश कौर के बर्थडे पर सनी और बॉबी देओल ने शेयर किया खास पोस्ट,सोशल मीडिया पर वायरल हुईं Photos

Updated 01 September, 2020 05:51:00 PM

एक्टर बॉबी देओल और सनी देओल सोशल मीडिया की दुनिया पर ज्यादा एक्टिव तो नहीं रहते, लेकिन जब कभी वो किसी खास विषय को लेकर पोस्ट करते हैं तो तेजी से वायरल होने लगता है। आज देओल ब्रदर्स की मां यानि सनी देओल और बॉबी देओल की मां प्रकाश कौर का बर्थडे है। मां के इस खास दिन पर दोनों भाईयों ने स्पेशल पोस्ट शेय

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर बॉबी देओल और सनी देओल सोशल मीडिया की दुनिया पर ज्यादा एक्टिव तो नहीं रहते, लेकिन जब कभी वो किसी खास विषय को लेकर पोस्ट करते हैं तो तेजी से वायरल होने लगता है। आज देओल ब्रदर्स की मां यानि सनी देओल और बॉबी देओल की मां प्रकाश कौर का बर्थडे है। मां के इस खास दिन पर दोनों भाईयों ने स्पेशल पोस्ट शेयर किया और मां को जन्मदिन की बधाईयां भी दीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

HAPPY BIRTHDAY MOM #happybirthday #mom #

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on Aug 31, 2020 at 1:39pm PDT

एक्टर सनी देओल ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां के साथ एक तस्वीर शेयर की और लिखा “HAPPY BIRTHDAY MOM. इस तस्वीर में मां-बेटे में खूब प्यार देखने को मिल रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Maa happy birthday 🤗😘🤗😘🤗😘🤗😘🤗😘🤗😘🤗😘

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on Aug 31, 2020 at 1:30pm PDT

वहीं सनी के छोटे भाई बॉबी देओल ने भी अपने इंस्टाग्राम पर मां और भाई के साथ वाली तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, मां हैप्पी बर्थडे। तस्वीर में दोनों भाई अपनी मां को मिलते हुए नजर आ रहे हैं। 

काम की बात करें तो बॉबी देओल को हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज आश्रम में देखा गया। सीरीज में एक्टर की एक्टिंग को खूब पसंद किया जा रहा है। 
 

 

 


 

: suman prajapati

Sunny deolBobby DeolsharedpostmotherPrakash kaurbirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...