main page

कार एक्सीडेंट में बाल-बाल बचे सनी देओल, बेटे को चुनाव नहीं लड़वाना चाहते थे धर्मेंद्र

13 May, 2019 08:43:54 AM

बाॅलीवुड एक्टर सनी देओल पंजाब के गुरदासपुर से भारतीय जनता पार्टी की ओर से चुनाव लड़े रहे हैं। लोकसभा चुनाव के सातवें चरण में पंजाब में मतदान होना है। चुनाव ने अपनी जीत के लिए सनी जोर शोर से प्रटाक कर रहे हैं। हाल ही में सनी को लेकर एख खबर सामने आई है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सनी देओल पंजाब के गुरदासपुर से भारतीय जनता पार्टी की ओर से चुनाव लड़े रहे हैं। लोकसभा चुनाव के सातवें चरण में पंजाब में मतदान होना है। चुनाव में अपनी जीत के लिए सनी जोर शोर से प्रचारकर रहे हैं। हाल ही में सनी को लेकर एक खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो सनी की गाड़ी सोमवार सुबह हादसे की शिकार हो गई है। बताया जा रहा है कि प्रचार के समय ये हादसा हुआ है।

Bollywood Tadka

हालांकि उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई है और वह इस दुर्घटना में बाल-बाल बचे हैं। यह घटना पंजाब के धारीवाल के नजदीक की है। मिली जानकारी के मुताबिक चुनाव प्रचार के लिए जाते वक्त सनी की गाड़ी रेंज रोवर का टायर फटा और गाड़ी डिवाइडर से टकराई लेकिन सनी पूरी तरह से सुरक्षित हैं, अचानक गाड़ी का ब्रेक लगने से सनी  के पीछे चल रही गाड़ी, सनी की गाड़ी से टकराई और उस गाड़ी के शीशे टूटे गए।

Bollywood Tadka

पिता धर्मेंद्र ने कहा पता होता तो सनी को नहीं लड़ने देता गुरदासपुर से चुनाव

बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू में धर्मेंद्र से सनी के चुनाव लड़ने को लेकर कई सवाल किए गए। इस पर धर्मेंद्र ने कहा कि अगर उन्हें पता होता कि सनी के खिलाफ बलराम जाखड़ के बेटे सुनील जाखड़ चुनाव लड़ रहे हैं तो शायद हम मना कर देते। जानकारी के लिए बता दें कि अपने जमाने के दिग्‍गज कांग्रेस नेता बलराम जाखड़ व अभिनेता धर्मेंद्र के बहुत अच्छे संबंध रहे हैं।

Bollywood Tadka

वे एक-दूसरे को भाई मानते थे और कई बार इस रिश्‍ते की गहराई दिखी थी। साल 1991 में बलराम जाखड़ ने सीकर (राजस्थान) से चुनाव लड़ा तो उनके चुनाव प्रचार के लिए सिने स्टार धर्मेंद्र भी पहुंचे थे। 13 साल बाद 2004 में बलराम जाखड़ को कांग्रेस ने राजस्‍थान की चुरू सीट सेे लोकसभा चुनाव के मैदान में उतारा।

Bollywood Tadka

धर्मेंद्र को चुनाव मैदान में उतारना चाहती थी बीजेपी

भारतीय जनता पार्टी बलराम जाखड़ के खिलाफ धर्मेंद्र को चुनाव मैदान में उतारना चाहती थी। लेकिन धर्मेंद्र ने यह कहकर मना तर दिया कि बलराम जाखड़ उनके भाई जैसे हैं।


sunny deolcaraccidentdharmendracommentrelationshipjakhar jagranlok sabha election 2019gurdaspurBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...