main page

पापा धर्मेंद्र के साथ पहाड़ों पर वेकेशन एंजॉय कर रहे सनी देओल, बाप-बेटे ने 9 हजार फीट पर लिया कैंपिंग का मजा

Updated 02 November, 2021 12:54:26 PM

एक्टर सनी देओल इन दिनों पिता धर्मेंद्र के साथ पहाड़ों पर वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं। इसके साथ सनी सोशल मीडिया पर भी एक्टिव है। हाल ही में सनी ने पापा धर्मेंद्र के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रही है।

मुंबई. एक्टर सनी देओल इन दिनों पिता धर्मेंद्र के साथ पहाड़ों पर वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं। इसके साथ सनी सोशल मीडिया पर भी एक्टिव है। हाल ही में सनी ने पापा धर्मेंद्र के साथ सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
वीडियो में सनी और धर्मेंद्र जैकेट में नजर आ रहे हैं। दोनों ने सिर पर कैप पहनी हुई है। सनी और धर्मेंद्र बर्फीले पहाड़ पर कैंपिंग एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों 9 हजार फीट के ऊपर बर्फीली पहाड़ियों पर कैंपिंग करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में धर्मेंद्र कह रहे हैं वो अपने 'डार्लिंग बेटे' के साथ 9000 की ऊंचाई पर कैंपिंग करके काफी खुश हैं और ऐसे ही सभी को अपनी जिंदगी एंजॉय करना चाहिए। वीडियो शेयर करते हुए सनी ने लिखा- सिर्फ हम दोनों। आसमान की ऊंचाइयों पर सिर्फ हम दोनों। #FatherSon। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

बता दें सनी को मनाली की वादियों से इतना लगाव है कि एक्टर ने यहां आशियाना बनाने के लिए जमीन खरीदने का प्रयास किया। धर्मेंद्र का भी मनाली से खास लगाव रहा है। सनी का नेचर पापा धर्मेंद्र जैसा है। दोनों के बीच गहरा बॉन्ड है। धर्मेंद्र ने अपने दोनों बच्चों सनी और बॉबी देओल के साथ फिल्म 'अपने' और यमला पगला दीवाना सीरीज की फिल्मों में काम किया है। इसमें तीनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग दिखाई गई है। इन फिल्मों को काफी पसंद किया गया था। वहीं तीनों की तिकड़ी एक बार फिर जल्द ही फिल्म 'अपने 2' में नजर आएगी।
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

sunny deolenjoysvacationfather dharmendrahillsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...