main page

सनी देओल की फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' का फर्स्ट लुक आया सामने, अमीषा-प्रीति भी दिखीं साथ

Updated 13 April, 2018 10:06:51 AM

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल जल्द ही अपनी फिल्म ‘भैयाजी सुपरस्टार’ के साथ दर्शको को हंसाने आ रहे हैं। हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया है। ये एक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म को नीरज पाठक ने डायरैक्ट और प्रोड्यूसर चिराग महेंद्रा धारीवालंद ने किया है। बताया जा रहा है कि फिल्म में सनी पहली बार डबल रोल निभाने जा रहे है। इस फिल्म को 14 सिंतबर को रिलीज किया जाना है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल जल्द ही अपनी फिल्म ‘भैयाजी सुपरस्टार’ के साथ दर्शको को हंसाने आ रहे हैं। हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया है। ये एक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म को नीरज पाठक ने डायरैक्ट और प्रोड्यूसर चिराग महेंद्रा धारीवालंद ने किया है। बताया जा रहा है कि फिल्म में सनी पहली बार डबल रोल निभाने जा रहे है। इस फिल्म को 14 सिंतबर को रिलीज किया जाना है। 

बता दें कि फिल्म में सनी के अलावा प्रीति जिंटा और अमीषा पटेल नजर आएंगी। प्रीति इस फिल्म के साथ तकरीबन 4 साल बाद वापसी हो रही है। वहीं अमीषा भी 5 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देंगी। इनके अलावा फिल्म में अहम किरदार निभाने वाले अरशद वारसी और श्रयस तलपड़े नजर आएंगे। सनी यमला-पगला-दीवाना, में भी कॉमेडी कर चुके हैं लेकिन उनकी कॉमेडी से ज्यादा लोग उनके दमदार एक्शन को ज्यादा पसंद करते हैं। 

:

sunny deolfilmbhaiyaji superhitfirst lookoutpreity zintaamisha patelarshad warsishreyas talpade

loading...