main page

17वीं लोकसभा में सनी देओल ने अंग्रेजी में ली शपथ, हेमा मालिनी के 'राधे-राधे' से गूंजा हॉल

18 June, 2019 05:19:27 PM

17वीं लोकसभा का पहला सत्र शुरू हो चुका है। लोकसभा में सत्र के दूसरे द‍िन सोमवार को एक्टर से नेता बने सितारे संसद पहुंचे और शपथ ली। शपथ लेने वाले सेलिब्रिटीज सांसदों में हेमा माल‍िनी, सनी देओल और रव‍ि किशन का नाम शामिल रहा।

मुंबई: 17वीं लोकसभा का पहला सत्र शुरू हो चुका है। लोकसभा में सत्र के दूसरे द‍िन सोमवार को एक्टर से नेता बने सितारे संसद पहुंचे और शपथ ली। शपथ लेने वाले सेलिब्रिटीज सांसदों में हेमा माल‍िनी, सनी देओल और रव‍ि किशन का नाम शामिल रहा। यूपी की लोकसभा सीट मथुरा से दूसरी बार बीजेपी के टिकट पर चुनाव जीतने वाली हेमा माल‍िनी ने शपथ के अंत में राधे-राधे, कृष्णम वंदे, जगत गुरु बोला।

 

Bollywood Tadka

 

इस दौरान हेमा माल‍िनी ने प‍ीच कलर की साड़ी पहनी हुई थी। हेमा के अलावा सनी देओल भी बीजेपी के टिकट पर गुरदासपुर (पंजाब) लोकसभा सीट से चुनाव जीतकर पहली बार सांसद बने हैं। सनी देओल ने हिंदी या पंजाबी नहीं बल्कि अंग्रेजी में शपथ ली। सनी देओल सफेद शर्ट और ब्लैक कलर के ब्लेजर में नजर आए।

 

 

यूपी की गोरखपुर लोकसभा सीट से रिकॉर्ड मतों से चुनाव जीतने वाले भोजपुरी सुपरस्टार रव‍ि किशन ने भी बतौर सांसद शपथ ली। रव‍ि किशन सफेद कुर्ता और ब्राउन कलर की जैकेट में थे। बता दें कि 17वीं लोकसभा की शुरुआत के पहले दिन शपथ लेने वालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, राजनाथ सिंह, राहुल गांधी जैसे दिग्गज शामिल रहे।


17th lok sabhasunny deolhema maliniravi kishanoathBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...