main page

बेट्टी कपाड़िया को श्रद्धांजलि देने पहुंचे ऋषि-सनी,नानी सास के पार्थिक शरीर को अक्षय ने दिया कंधा

02 December, 2019 10:49:19 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया की मां और ट्व‍िंकल खन्ना की नानी बेट्टी कपाड़िया ने शनिवार देर रात हिंदुजा अस्पताल में अंतिम सांस ली। रविवार को उनका अंतिम संस्कार किया गया। उनकी अंतिम यात्रा में बॉलीवुड के कई स्टार्स पहुंचे।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया की मां और ट्व‍िंकल खन्ना की नानी बेट्टी कपाड़िया ने शनिवार देर रात हिंदुजा अस्पताल में अंतिम सांस ली। रविवार को उनका अंतिम संस्कार किया गया। उनकी अंतिम यात्रा में बॉलीवुड के कई स्टार्स पहुंचे।

Bollywood Tadka

शवयात्रा में अक्षय डिंपल के भांजे और एक्टर करण कपाड़िया भी साथ दिखे। इस दौरान अक्षय भी नानी सास को कंधा देते नजर आए।

Bollywood Tadka

इस दुख की घड़ी में एक्टर सनी देओल भी सांत्वना देने मौके पर पहुंचे।

Bollywood Tadka

बेट्टी के अंतिम यात्रा में बॉलीवुड एक्टर ऋष‍ि कपूर भी पहुंचे।

Bollywood Tadka

बेट्टी की शवयात्रा में सेलेब्स के अलावा उनके करीबी रिश्तेदार भी जमा हुए। सभी ने मिलकर बेट्टी की अंतिम यात्रा में पहुंच कर परिवार का दुख बांटा।

Bollywood Tadka


बता दें कि बेट्टी ने 80 की उम्र में मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली। डिंपल की मां बीते कुछ दिनों पहले ही सांस में तकलीफ होने के कारण मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में एडमिट हुई थीं।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही उन्हें और भी कई दिक्कतें थीं जिसकी वजह से उन्हें आईसीयू में रखा गया था। कुछ समय पहले ही उन्होंने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था। जिसकी तस्वीरें ट्विंकल ने अपना इंस्टा अकाउंट पर शेयर की थीं। 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka


sunny deolrishi kapoorattenddimple kapadiamotherbetty kapadiafuneralakshay kumarBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...