main page

गुरदासपुर में सनी देओल का 'गदर', सोशल मीडिया पर वायरल हुए ये मीम्स

Updated 23 May, 2019 02:28:10 PM

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी के टिकट पर अपना पहला चुनाव लड़ा। लोकसभा चुनाव के रुझान आने भी शुरु हो गए हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी के टिकट पर अपना पहला चुनाव लड़ा। लोकसभा चुनाव के रुझान आने भी शुरु हो गए हैं।  सनी मतगणना में फिलहाल अपने विपक्षी उम्मीदवार सुनील जाखड़ से काफी आगे चल रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर सनी के मीम्स शेयर होने शुरू हो गए हैं। इन मीम्स में सनी को जीत का जश्न मनाते दिखाया गया है। 

 

एक मीम में सनी फिल्म जीत के गाने यारा ओ यारा पर डांस करते दिख रहे हैं। वहीं दूसरे मीम में राहुल गांधी और सनी देओल की फिल्म के डायलॉग्स को जोड़ कर एक छोटा सा वीडियो तैयार किया गया है

 

वहीं एक मीम में सनी के हैंडपंप लेकर चुनाव करने की तस्वीरों को शेयर किया गया है। बता दें कि फिल्म गदर में एक सीन था जिसमें सनी देओल पाकिस्तान जाकर हैंडपंप उखाड़ कर उससे लड़ते हैं। सनी के चुनाव प्रचार में हैंडपंप्स का जमकर इस्तेमाल किया गया था।  

: Smita Sharma

sunny deolwinninggurdaspurmemesviralsocial medialok sabha election resultnarendra modiBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...