main page

बूट पॉलिश करने वाले सनी हिंदुस्तानी को कंगना की 'पंगा' में मिला काम, बिखेरेंगे अपनी आवाज़ का जादू

Updated 10 January, 2020 07:10:50 PM

टीवी शो 'इंडियन आइडल 11' का हिस्सा रहे सनी हिंदुस्तानी के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है जो कि कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' से जुड़ी हुई है। उन्हें इस फिल्म में ब्रेक मिला है यानि वो इस फिल्म में गाना गाते नजर आएंगे। सोशल मीडिया पर उनकी एक परफॉर्मेंस वायरल होने के बाद म्यूजिक कंपोजर शंकर, एहसान और...

बॉलीवुड तड़का डेस्कः टीवी शो 'इंडियन आइडल 11' का हिस्सा रहे सनी हिंदुस्तानी के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है जो कि कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' से जुड़ी हुई है। उन्हें इस फिल्म में ब्रेक मिला है यानि वो इस फिल्म में गाना गाते नजर आएंगे। सोशल मीडिया पर उनकी एक परफॉर्मेंस वायरल होने के बाद म्यूजिक कंपोजर शंकर, एहसान और लॉय ने उनसे संपर्क किया और अश्वनी अय्यर तिवारी की फिल्म पंगा में उन्हें एक मौका दिया है।
Bollywood Tadka
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'पंगा' 24 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में कंगना एक कबड्डी प्लेयर का किरदार निभाती नजर आएंगी।
Bollywood Tadka
इंडियन आइडल 11 के कंटेस्टेंट सनी हिंदुस्तानी को नुसरत साहिब की रूह कहा जाता है और ऑडि‍शन के वक्त से ही उन्होंने ढेरों लोगों का ध्यान आकर्षित किया है।
Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी सनी को कई फिल्मों में गानें के ऑफर मिल चुके हैं। शो में बहुत से दिग्गज कलाकारों ने शिरकत की। हर कलाकार सनी की आवाज़ के दीवाने बन गए। कुछ ने तो सनी को अपने साथ काम करने का ऑफर भी दे दिया।
Bollywood Tadka
बता दें सनी की आवाज़ में उस्ताद नुसरत फतेह अली खान जी की झलक दिखती है। उनके गानें सुनकर साफ अहसास किया जा सकता है कि उन्होंने अपने जीवन में काफी मेहनत की है।

: Pawan Insha

Indian Idol 11sunny hindustaninusrat fateh ali khan voice sunnypangakanganabollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...