main page

गुरुद्वारे में 'भंगड़ा पा ले' की प्रमोशन करने पहुंचे सनी-रुखसार, केसरी पहनावे में दिखी गजब की बॉन्डि

Updated 08 December, 2019 02:52:09 PM

बॉलीवुड स्टार सनी कौशल और एक्ट्रेस रुखसार ढिल्लों जल्द ही फिल्म ''भंगड़ा पा ले''  में एक साथ नजर आएंगे। स्टार्स फिल्म की रिलीजिंग के पहले इसकी प्रमोशन में बिजी दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में स्टार्स को फिल्म की प्रमोशन के दौरान गुरुद्वारे में स्पॉट किया गया। प्रमोशन के दौरान स्टार्स गुरू के रंगों

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड स्टार सनी कौशल और एक्ट्रेस रुखसार ढिल्लों जल्द ही फिल्म 'भंगड़ा पा ले'  में एक साथ नजर आएंगे। स्टार्स फिल्म की रिलीजिंग के पहले इसकी प्रमोशन में बिजी दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में स्टार्स को फिल्म की प्रमोशन के दौरान गुरुद्वारे में स्पॉट किया गया। प्रमोशन के दौरान स्टार्स गुरू के रंगों में रंगे नजर आ रहे हैं। सनी संग रुखसार की यह सुंदर तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
इस दौरान फिल्म की एक्ट्रेस रुखसार ब्लू और ओरेंज कलर के सूट सलवार में खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। सूट सलवार के साथ एक्ट्रेस ने पंजाबी जुती पेयर की हुए है।

Bollywood Tadka

खुले बालों के ऊपर एक्ट्रेस ने सिर पर मैचिंग दुपट्टा लिया हुआ है। इस दौरान कैजुअल मेकअप में एक्ट्रेस को पंजाबी लुक बेहद सूट कर रहा है।

Bollywood Tadka
वहीं एक्टर सनी कौशल भी एक्ट्रेस के साथ मैचिंग आउटफिट में नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

सनी इस दौरान ओरेंज कलर के कुर्ते और व्हाइट पैजामें में नजर आ रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए स्टार्स कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो सनेहा तौरानी की डायरेक्शन में बनीं यह फिल्म अगले साल 3 जनवरी को पर्दे पर रिलीज होगी। फिल्म में दोनों स्टार्स अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

sunny kaushalrukshar dhillonpromotionfilmBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...