main page

आपने देखी हैं सनी-जेनेलिया की मां वाले अंदाज की तस्वीरें, ऐसे करतीं हैं किड्स की केयर

Updated 28 January, 2020 05:47:56 PM

बी-टाउन हसीनाएं जितना अपनी प्रोफैशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं, उतना ही अपनी परसनल लाइफ का भी ध्यान रखती हैं। बिजी शैड्यूल के बावजूद भी एक्ट्रेस अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पैंड करना नही भूलतीं। हमारे भारत में कई एक्ट्रेसेस हैं जो एक मां होने के साथ-साथ अपने करियर पर भी खूब ध्यान देती हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बी-टाउन हसीनाएं जितना अपनी प्रोफैशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं, उतना ही अपनी परसनल लाइफ का भी ध्यान रखती हैं। बिजी शैड्यूल के बावजूद भी एक्ट्रेस अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पैंड करना नही भूलतीं। हमारे भारत में कई एक्ट्रेसेस हैं जो एक मां होने के साथ-साथ अपने करियर पर भी खूब ध्यान देती हैं। ऐसी ही एक्ट्रेसेस में से एक हैं सनी लियोन और जेनेलिया डिसूजा

Bollywood Tadka

आपने कई बार तस्वीरों में इन एक्ट्रेस को फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करते देखा होगा।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक बार फिर ऐसी ही तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमे वो अपने बच्चों के साथ बेहद खुश और उनकी केयर करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka
बता दें बांद्रा में एक्ट्रेस सनी लियोन को बेटे आशेर सिंह वेबर और नोह सिंह वेबर के साथ कैप्चर किया गया। इस दौरान मां- बेटे की जोड़ी बेहद क्यूट नजर आई। 

Bollywood Tadka
वहीं एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा बेटे राहेल और रियान के साथ काफी खुश नजर आईं। इस दौरान मां-बेटे का एक-साथ बेहद प्यारा अंदाज देखने को मिला। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो इन दिनों सनी लियोन 'रंगीला' की शूटिंग कर रही हैं। वहीं जेनेलिया भी फिल्म 'जाने क्या तुने कही' को लेकर चर्चा में हैं। 

Bollywood Tadka

 

Edited By: suman prajapati

sunny leonegeneliakidsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...