main page

प्यार का बंधन: सनी लियोन और उनकी बेटी निशा ने सिक्योरिटी इंचार्ज को बांधी राखी, यूसुफ ने मां-बेटी पर यूं लुटाया प्यार

Updated 23 August, 2021 05:21:36 PM

22 अगस्त को रक्षा बंधन का त्योहार पूरे देश में धूमधाम से मनाया गया। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स ने भी इसे सेलिब्रेट किया। रक्षा बंधन के इस खास मौके पर एक्ट्रेस सनी लियोन और उनकी बेटी निशा ने अपने सिक्योरिटी इंचार्ज यूसुफ को राखी बांधी, जिसकी तस्वीरें यूसुफ ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

मुंबई. 22 अगस्त को रक्षा बंधन का त्योहार पूरे देश में धूमधाम से मनाया गया। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स ने भी इसे सेलिब्रेट किया। रक्षा बंधन के इस खास मौके पर एक्ट्रेस सनी लियोन और उनकी बेटी निशा ने अपने सिक्योरिटी इंचार्ज यूसुफ इब्राहिम को राखी बांधी, जिसकी तस्वीरें यूसुफ ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 

Bollywood Tadka
तस्वीरों में सनी लियोन ऑफ व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और हाई बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस गॉर्जियस लग रही है।

Bollywood Tadka

सनी और उनकी बेटी निशा सिक्योरिटी इंचार्ज यूसुफ को राखी बांधती दिखाई दे रही है।

Bollywood Tadka

राखी बांधने के बाद यूसुफ सनी और निशा का माथा चूमते नजर आ रहे हैं। यूसुफ ने निशा को प्यार से गले भी लगाया।

Bollywood Tadka

तस्वीरें शेयर करते हुए यूसुफ ने लिखा- इस तस्वीर के लिए कैप्शन की जरूरत नहीं है। रक्षा बंधन के त्योहार की खूबसूरती को बयां करने के लिए कोई शब्द नहीं है.. । फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें यूसुफ बॉलीवुड के कई स्टार्स की सिक्योरिटी का काम कर चुके हैं, जिनमें आलिया भट्ट, वरुण धवन और शाहिद कपूर शामिल हैं। इन दिनों यूसुफ सनी लियोनी के सिक्योरिटी इंचार्ज हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

sunny leonedaughter nishatierakhisecurity incharge yusuf ibrahimBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...