main page

एयरपोर्ट पर सनी लियोन ने कैमरामैन से पूछा ऐसा सवाल, फैंस हो गए हैप्पी

Updated 24 August, 2022 05:48:08 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन एक बार फिर सुर्खियों में आई हैं। दरअसल उन्हें हाल ही में एक एयरपोर्ट पर वीडियो में कैद किया गया है, जिसका वीडियो स्वदेशी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म, कू ऐप पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मुंबईं. बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन एक बार फिर सुर्खियों में आई हैं। दरअसल उन्हें हाल ही में एक एयरपोर्ट पर वीडियो में कैद किया गया है, जिसका वीडियो स्वदेशी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म, कू ऐप पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

 

बेहद दिलकश दिखाई दे रहीं सनी कैजुअल अटायर में नज़र आईं। कैमरामैन को निराश किए बिना सनी शॉर्ट इंटरव्यू देते हुए दिखाई दे रही हैं। इसी बीच उन्होंने कैमरामैन से एक ऐसी बात पूछ ली, जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। सनी कैमरामैन से पूछ रहीं हैं कि नाश्ता खाया.. उनका यह सवाल बहुत ही मजेदार अंदाज़ में पूछा गया है, जिसने एयरपोर्ट के माहौल को खुशनुमा बना दिया। वायरल भयानी नाम के कू हैंडल पर यह वीडियो शेयर किया गया है।

 

स्काई ब्लू कलर की कैजुअल ड्रेस पहनकर गॉगल लगाए वाइट शूज़ और पर्स के साथ सनी ने फैंस का दिल खुश कर दिया है। कैमरामैन को ऐक्ट्रस ने थोड़ा भी निराश नहीं किया और पूरा को-ऑपरेट किया। कैमरामैन के कहने पर वह बीच में चलते-चलते रुक भी गईं, ताकि फोटोज़ कैप्चर करने में दिक्कत न हो। 

 

 

सनी लियोन के फ्रंट वर्क की बात करें, तो आर राधाकृष्णन के निर्देशन में बनी पत्ता और अभिषेक कपूर की ओह माय घोस्ट वर्ष 2022 में बैक टू बैक रिलीज़ के लिए तैयार हैं। ओह, माई घोस्ट एक तमिल हॉरर-कॉमेडी है। पत्ता एक राजनीतिक थ्रिलर है। अभिनेत्री शेरो नामक एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म में भी आने जा रही हैं। उनकी बहुचर्चित ऐतिहासिक नाटक युद्ध फिल्म वीरमादेवी भी जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी, जो एक तमिल फिल्म है। इसके साथ ही कोका कोला टीएलवी प्रसाद द्वारा निर्देशित है, जिसमें सनी महान टॉलीवुड कॉमेडियन ब्रह्मनादम के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी। यह एक एडल्ट हॉरर कॉमेडी फिल्म बताई जा रही है। 

 

सनी ने बालीवुड में अपने करियर की शुरुआत थ्रिलर जिस्म 2 (2012) के माध्यम से की थी।

Content Writer: suman prajapati

Sunny Leonefunny questioncameramanairportfansBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...