main page

अवॉर्ड्स शो में छाया सनी लियोन का स्टनिंग लुक, ऑफ शोल्डर ड्रेस में दिखे क्लीवेज

Updated 04 December, 2019 10:26:14 AM

मुंबई में मंगलवार रात फिल्मफेयर ग्लेमर एंड स्टाइल अवार्डस के 6वें एडिशन का आयोजन किया गया। इस दौरान बी-टाउन की खूबसूरत हसीनाओं का बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिला। वहीं शो में बॉलीवुड ब्यूटी क्वीन सनी लियोन के शो में एंट्री करते ही सभी की नजरे एक्ट्रेस के लुक को ही देखती रह गईं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  मुंबई में मंगलवार रात फिल्मफेयर ग्लेमर एंड स्टाइल अवार्डस के 6वें एडिशन का आयोजन किया गया। इस दौरान बी-टाउन की खूबसूरत हसीनाओं का बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिला। वहीं शो में बॉलीवुड ब्यूटी क्वीन सनी लियोन के शो में एंट्री करते ही सभी की नजरे एक्ट्रेस के लुक को ही देखती रह गईं।  

 Bollywood Tadka
अवार्डस शो में एक्ट्रेस ने ब्लू कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी हुई है। इस स्टनिंग ड्रेस के डीप नेक में से सनी के क्लीवेज साफ दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

साइड से बालों का पोर्शन कर हेयरस्टाइल एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहा है। मिनिमल मेकअप और पिंक लिपस्टिक एक्ट्रेस की खूबसूरती को और बढा रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक को कैरी करते हुए सनी कैमरे के सामने पूरे कॉन्फिडेंस के साथ पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'वीरामहादेवी' में अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। फिल्म इसी महीने यानि 27 दिसंबर को पर्दे पर हिट होगी।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

sunny leonefilmfare glamour awardsshowBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...