main page

रिलीज हुआ सनी लियोन की वेब फिल्म का ट्रेलर, इस तरह करनजीत कौर से बनीं पोर्न स्टार

Updated 06 July, 2018 10:07:51 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन की जिंदगी पर बन रही बायोपिक का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस बायोपिक का नाम ‘करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ है। ट्रेलर दर्शकों को इतना पसंद आ रहा है कि रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायल हो गया। ‘करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ के ट्रेलर 9 घंटे के अंदर क

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन की जिंदगी पर बन रही बायोपिक का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस बायोपिक का नाम ‘करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ है। ट्रेलर दर्शकों को इतना पसंद आ रहा है कि रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायल हो गया। ‘करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ के ट्रेलर 9 घंटे के अंदर करीब 4 लाख 50 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। सनी लियोन की यह बायोपिक एक वेब फिल्म है। यह फिल्म 16 जुलाई को वेब प्लेटफॉर्म ZEE5 पर प्रसारित की जाएगी। 

 

बात करें फिल्म के ट्रेलर की तो 2 मिनट 24 सेकेंड के इस ट्रेलर में सनी लियोन के बोल्ड सीन से लेकर सेमी न्यूड सीन तक देखने को मिलेंगे। फिल्म में सनी लियोन के उस बचपन को भी दिखाया गया है जब वह सब कुछ होने के बावजूद भी खुद को अकेला महसूस करती थीं। ट्रेलर में सनी लियोन के कई पहलू को दिखाया गया जब वह पोर्न इंडस्ट्री में नहीं थी और दूसरा जब उन्होंने इस इंडस्ट्री में कदम रखा।

 


पता हो कि सनी बॉलीवुड में कदम रखने से पहले पोर्न इंड्रस्ट्री का जाना-माना चेहरा थीं। वह भारतीय टीवी पर पहली साल 2011 में 'बिग बॉस' सीजन पांच में नजर आईं थी। इसके बाद सनी ने काफी सुर्खियां बटोरीं। 'बिग बॉस' के घर में रहते हुए सनी लियोन को महेश भट्ट ने अपनी फिल्म 'जिस्म-2' के लिए साइन कर लिया था। 

 


:

sunny leonebiopictrailerrelease

loading...