main page

Happy B'day: 39 की हुईं 'बेबी डॉल' सनी लियोन, बोल्ड अदाओं से यूं बनाती हैं फैंस को दीवाना

13 May, 2020 11:55:43 AM

अपनी बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस सनी लियोन 13 मई को अपनी 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। रात 12 बजे से ही फैंस उन्हें बर्थडे की शुभकामनाएं दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के फैन फॉलोवर्स की संख्या लाखों से कहीं ज्यादा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. अपनी बोल्ड अदाओं के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस सनी लियोन 13 मई को अपनी 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। रात 12 बजे से ही फैंस उन्हें बर्थडे की शुभकामनाएं दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के फैन फॉलोवर्स की संख्या लाखों से कहीं ज्यादा है। तो चलिए जानते हैं एक्ट्रेस के खास दिन पर उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें...

Bollywood Tadka
सनी लियोन का जन्म 13 मई 1981 में कैनेडा के सर्निया में हुआ था। बता दें सनी लियोन का असली नाम करनजीत कौर वोहरा है। सनी लियोन ने साल 2012 में फिल्म जिस्म 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म में एक्ट्रेस ने बेहद बोल्ड सीन्स दिए, जिसको लेकर वो काफी हिट हो गईं। इसके बाद एक्ट्रेस ने शूटआउट ऐट वडियाला,रागिनी एमएमएस 2, हेट स्टोरी 2, कुछ कुछ लोचा है जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया। इसके अलावा एक्ट्रेस कई वेब सीरिज में भी नजर आई और काफी समय से सनी एमटीवी के रियलिटी शो स्पिलटिस्विला के साथ जुड़ी हुईं है। 

Bollywood Tadka
लव लाइफ की बात करें तो सनी की लाइफ में उनके पति डेनियल वेबर खास महत्व रखते हैं। दोनों एक साथ खूब एंजॉय करते हैं। चलिए जानते हैं दोनों की मुलाकात कैसे हुई थी.. 

Bollywood Tadka

सनी और डेलियल की मुलाकात लास वेगास में एक कॉमन दोस्त करी पार्टी में हुई थी। डेनियल सनी की खूबसूरती को देख पहली नजर में ही उन्हें दिल दे बैठे थे। उस वक्त डेनियल में सनी को प्रपोज किया, लेकिन एक्ट्रेस ने मना कर दिया।

Bollywood Tadka

डेनियल ने भी सनी को पाने के लिए हार नहीं मानी। वो लगातार उन्हें फूल और मैसेज भेजते रहे। कुछ दिनों बाद सनी की मां का देहांत हो गया और वो बूरी टूट गईं थी। आखिर सनी एक बार डेनियल के साथ डेट पर गईं, लेकिन उन्हें ये समझ नहीं आ रहा था कि ये उसके साथ सही हो रहा है या गलत।

Bollywood Tadka
सनी ने डेनियल संग पहली डेट पर पांच घंटे बिताए और खूब बातें की। तभी सनी भी डेनियल की ओर इम्प्रेस हुईं। इस तरह धीरे-धीरे दोनों की मुलाकाते बढ़ने लगीं और दोनों ने साल 2011 में सिख और जेविश रीति रिवाजों के अनुसार शादी कर ली। 

Bollywood Tadka
शादी के बाद दोनों एक दूसरे के साथ हैप्पी लाइफ स्पैंड करने लगे और दोनों ने मिलकर अपना प्रोडक्शन हाउस भी खोला। दोनों ने एक-साथ कई एडल्ट फिल्मों में भी काम किया है। अब सनी अपनी लाइप में बेहद खुश है और फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करती हैं। एक्ट्रेस को अक्सर कई बार तीन बच्चो और डेनियल के साथ स्पॉट किया जाता है। इन दिनों एक्ट्रेस कोरोना वायरस के चलते अमेरिका में टाइम स्पैंड कर रही हैं। उनका कहना है कि मेरे बच्चे वहां पर ज्यादा सुरक्षित हैं।


sunny leonebirthdayspecialBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...