main page

बेटी निशा के बर्थडे पर ने सनी लियोनी शेयर की क्यूट तस्वीर, कहा- मेरी एकमात्र सनशाइन

Updated 15 October, 2018 03:19:42 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों पति डेनियल विबर और बेटी निशा के साथ मैक्सिको में छुट्टियां मना रही है। हाल ही में सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी निशा के साथ अपनी फोटो पोस्ट करते हुए बेटी को जन्मदिन कि बधाई दी है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों पति डेनियल विबर और बेटी निशा के साथ मैक्सिको में छुट्टियां मना रही है। हाल ही में सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी निशा के साथ अपनी फोटो पोस्ट करते हुए बेटी को जन्मदिन कि बधाई दी है।

 

सनी की बेटी आज पूरे तीन साल की हो गई है। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- दुनिया में सबसे खूबसूरत परी के लिए! मेरी प्यारी बेटी को जन्मदिन मुबारक हो! तुम मेरी सनशाइन हो... मेरी एकमात्र सनशाइन... मैं तुम से बहुत प्यार करती हूं.... आप कभी नहीं जान पाएंगे कि मैं तुमसे कितना प्यार करता हूँ! ... कृपया मेरी सनशाइन दूर न ले जाए।'

 

इसके साथ ही उन्होंने बेटी निशा के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं। वहीं डेनियल ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी को बधाई देते हुए तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा- मैं रोज़ाना भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं कि वह आपको हमारे जीवन में ले आया।

 

बता दें पिछले साल ही सनी लियोनी ने निशा सिंह वेबर को गोद लिया था। सनी लियोनी ने इसका नाम निशा कौर वेबर रखा। निशा के बाद सनी लियोन दो बेटों अशर सिंह वेबर और नोआ सिंह‍ वेबर की मां बनने की खुशखबरी भी दी थी।
 

: Neha

sunny leonebirthday wishnisha kaur webersweet message

loading...