main page

पति और बच्चों संग सनी लियोन ने धूमधाम से सेलिब्रेट की गणेश चतुर्थी, शरारा सूट में गजब की खूबसूरत लगीं बेबी डॉल

Updated 03 September, 2022 02:03:30 PM

सनी लियोन भले ही इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं, लेकिन वह भगवान में बहुत आस्था रखती हैं। एक्ट्रेस को अक्सर फैमिली के साथ हर त्योहार बड़ी ही श्रद्धा-भावना के साथ सेलिब्रेट करते देखा जाता है। हाल ही में सनी ने फैमिली के साथ गणेश चतुर्थी भी काफी धूमधाम के साथ सेलिब्रेट की, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस का साथ शेयर की हैं। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सनी लियोन भले ही इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं, लेकिन वह भगवान में बहुत आस्था रखती हैं। एक्ट्रेस को अक्सर फैमिली के साथ हर त्योहार बड़ी ही श्रद्धा-भावना के साथ सेलिब्रेट करते देखा जाता है। हाल ही में सनी ने फैमिली के साथ गणेश चतुर्थी भी काफी धूमधाम के साथ सेलिब्रेट की, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस का साथ शेयर की हैं। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए सनी लियोन ने कैप्शन में लिखा- फैमिली संग कुछ है।

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में सनी लियोन को फैमिली के साथ गणपति उत्सव मनाते देखा जा सकता है।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस, उनके पति डेनियल वेबर, बेटी निशा और दोनों बेटे बप्पा के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं और उनके साथ पोज दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान सनी लियोन पिंक शरारा सूट में गजब की खूबसूरत लग रही हैं। इस लुक को उन्होंने मैचिंग दुपट्टे और खुले बालों के साथ कंप्लीट किया है। वहीं उनके पति ग्रे कुर्ते और व्हाइट पायजामा में परफेक्ट दिख रहे हैं। कपल के तीनों बच्चे भी ट्रेडिशनल लुक में बेहद प्यारे लग रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो सनी लियोन के पास वीरामहादेवी, ओह माई घोस्ट और रंगीला जैसी फिल्में पाइपलाइन में हैं।
 

Content Writer: suman prajapati

Sunny LeonecelebratedGanesh ChaturthihusbandchildrenphotosviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...