main page

सनी लियोन ने सेलिब्रेट किया बेटी निशा का 6वां बर्थडे, सोशल मीडिया पर छाई सेलिब्रेशन की तस्वीरें

Updated 15 October, 2021 04:00:59 PM

एक्ट्रेस सनी लियोन की बेटी निशा 14 अक्तूबर को 6 साल की हो गई है। एक्ट्रेस ने बेटी का बर्थडे धूमधाम से सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस ने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस सनी लियोन की बेटी निशा 14 अक्तूबर को 6 साल की हो गई है। एक्ट्रेस ने बेटी का बर्थडे धूमधाम से सेलिब्रेट किया। एक्ट्रेस ने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में सनी का पूरा परिवार नजर आ रहा है। निशा पिंक फ्रॉक में बेहद क्यूट लग रही है। एक्ट्रेस का घर रंग-बिरंगे गुब्बारों से सजा हुआ है। पूरा परिवार अलग-अलग अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रहा है। सभी एक-साथ काफी खुश लगे हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरें शेयर करते हुए सनी ने लिखा- 'जन्मदिन की बधाई स्वीट एंजल निशा कौर वेबर। आप हमारी जिंदगी कि रौशनी हो, जब हमें पता चला कि आप हमारी बच्ची बनने जा रही हैं। आज मुझे भरोसा नहीं हो रहा है कि आप पांच साल की होने जा रही हैं। आप स्मार्ट, लविंग, केयरिंग और हमेशा अपने भाइयों का ध्यान रखने वाली हैं और भगवान का खूबसूरत तोहफा हैं।' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

बता दें सनी और उनके पति डेनियल वेबर ने 2017 में पहले महाराष्ट्र के लातूर के एक गांव से निशा को गोद लिया था और उसका नाम निशा कौर वेबर रखा था। निशा उस समय 21 महीने की थी। निशा को सनी से पहले 11 कपल ने गोद लेने से मना कर दिया था। यह बात एडोपशन एजेंसी CARA ने बताई थी। 
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

sunny leonecelebratesdaughter nisha kaur6th birthdayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...