main page

प्रमोशन के दौरान 'लैला' गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाती दिखीं सनी, क्रेजी हुए फैंस

Updated 10 September, 2018 12:11:47 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन अक्सर अपनी हाॅट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में सनी का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह फिल्म ''रईस'' अपने मोस्ट पॉपुलर गाने ''लैला मैं लैला'' पर बेहद खूबसूरत डांस करती दिखाई दे रही हैं।

मुंबईः बाॅलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन अक्सर अपनी हाॅट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में सनी का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह फिल्म 'रईस' अपने मोस्ट पॉपुलर गाने 'लैला मैं लैला' पर बेहद खूबसूरत डांस करती दिखाई दे रही हैं। यह वीडियो प्रमोशन के दौरान का है। दरअसल, 
जल्द ही सनी की बायोपिक वेब सीरीज 'करणजीत कौर' का दूसरा सीजन आने वाला है। जिसका सनी जमकर प्रमोशन कर रही हैं। यह वीडियो उसी दौरान का है। सनी को स्टेज पर डांस करते देख उनके फैंस काफी खुश हो गए। फैंस उनकी इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

 

बता दें कि सनी लियोनी पर बनी बायोपिक सीरीज 'करणजीत कौर: द अनटोलज स्टोरी' के दूसरे सीजन का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया।  इस सीजन में सनी  एक सामान्य लड़की से एडल्ट स्टार बनने की कहानी और इस फैसले से उनके परिवार पर आई मुसीबतों को दिखाया गया है। यह सीजन 18 सितंबर को रिलीज होगा। 

: Neha

sunny leonedancefanslaila main lailavideo viral

loading...