main page

एयरपोर्ट पर पापा को देख खुशी से झूमी सनी लियोन की लाडली, डेनियल से यूं लिपटी जैसे थी जन्मों से दूर

Updated 26 February, 2021 04:43:12 PM

एक्ट्रेस सनी लियोन शो ''स्प्लिट्सविला 13'' की शूटिंग के चलते अब तक केरल में बनी हुईं थी। लेकिन बीते गुरुवार एक्ट्रेस वहां से मुंबई लौट आईं है। वहां से लौटते वक्त एयरपोर्ट पर जो नजारा देखने को मिला। वह सच में लाजवाब था। सनी की बेटी निशा ने दौड़कर पापा डेनियल वेबर को गले लगा लिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मुंबई. एक्ट्रेस सनी लियोन शो 'स्प्लिट्सविला 13' की शूटिंग के चलते अब तक केरल में बनी हुईं थी। लेकिन बीते गुरुवार एक्ट्रेस वहां से मुंबई लौट आईं है। वहां से लौटते वक्त एयरपोर्ट पर जो नजारा देखने को मिला। वह सच में लाजवाब था। सनी की बेटी निशा ने दौड़कर पापा डेनियल वेबर को गले लगा लिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
वीडियो में डेनियल एयरपोर्ट पर बच्चों और पत्नी सनी का इंतजार कर रहे थे। तीनों बच्चों को गले लगाने के लिए डेनियल घुटनों के बल बैठ जाते हैं। तीनों बच्चे पापा डेनियल की तरफ दौड़ पड़ते हैं। बेटी निशा तेजी से दौड़ कर पापा डेनियल को दौड़ कर गले लगा लेती है और खुशी से उछलने लगती है। फिर निशा के दोनों भाई नोह और अशर भी पापा डेनियल से लिपट जाते हैं। बाप-बेटी का प्यार देखकर हर कोई अपना दिल हार रहा है। वीडियो के अंत में सनी और डेनियल मास्क उतार कर एक-दूसरे को किस करते दिखाई दिए। फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं।

बता दें साल 2017 में सनी और डेनियल ने निशा को लातूर (महाराष्ट्र) के चाइल्ड होम से गोद लिया था। वहीं नोह और अशर सरोगेसी से हुए हैं। सनी और डेनियल अपने तीनों बच्चों के साथ खुशहाल लाइफ को इंजॉय कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

sunny leonedaughter nishahugsdaddy daniel webervideoviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...