main page

क्रिसमस पर लोगों के चेहरे पर खुशी लेकर आईं सनी लियोन, अशीर-नोहा ने नन्हें हाथों से बांटा खाना

Updated 25 December, 2021 11:08:48 AM

आज यानि 25 दिसंबर को दुनियाभर में क्रिसमस का जश्न मनाया जा रहा है। आम से लेकर बी-टाउन स्टार्स इस दिन को खास बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। जहां कुछ स्टार्स ने फैमिली और फ्रेंड्स लंग ये त्योहार सेलिब्रेट किया। वहीं एक्ट्रेस सनी लियोन इस खास दिन पर गरीबों के चेहरे पर मुस्कान लेकर आईं। सनी लियोन ने पति डेनियल वेबर और जुड़वा बच्चों अशीर सिंह वेबर और नोहा सिंह वेबर के साथ लोगों में खाना बांटने निकलीं।

मुंबई: आज यानि 25 दिसंबर को दुनियाभर में क्रिसमस का जश्न मनाया जा रहा है। आम से लेकर बी-टाउन स्टार्स इस दिन को खास बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। जहां कुछ स्टार्स ने फैमिली और फ्रेंड्स लंग ये त्योहार सेलिब्रेट किया।

Bollywood Tadka

वहीं एक्ट्रेस सनी लियोन इस खास दिन पर गरीबों के चेहरे पर मुस्कान लेकर आईं। सनी लियोन ने पति डेनियल वेबर और जुड़वा बच्चों अशीर सिंह वेबर और नोहा सिंह वेबर के साथ लोगों में खाना बांटने निकलीं।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीरें इंटरनेट पर छाईं हुईं। तस्वीरों में अशीर-नोहा अपने नन्हें हाथों से लोगों में खाना बांट रहे हैं। सनी के इस नेक काम की लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो सनी लियोन को जल्द ही एक्ट्रेस डायरेक्टर विक्रम भट्ट की फिल्म 'अनामिका','रंगीला' और 'The Battle of Bhima Koregaon' में नजर आएंगी। 
 

 

 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Sunny LeoneDaniel WeberAsher Singh WeberNoah Singh Weberdistributefoodneedy peopleBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...