main page

कोरोना संकट के बीच सनी लियोन को है जानवरों का ख्याल, अपने हाथों से जिराफ को खिलाया फूड, देखें वीडियो

Updated 02 June, 2020 01:04:51 PM

एक्ट्रेस सनी लियोन लॉकडाउन के बीच लॉस एंजिल्स में अपनी फैमिली के साथ दिन बिता रही हैं। एक्ट्रेस वहां से अपनी लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियोज से फैंस को अपडेट करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो जिराफ को खाना खिलाती नजर आ रही हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सनी लियोन लॉकडाउन के बीच लॉस एंजिल्स में अपनी फैमिली के साथ दिन बिता रही हैं। एक्ट्रेस वहां से अपनी लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियोज से फैंस को अपडेट करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो जिराफ को खाना खिलाती नजर आ रही हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


सनी लियोन ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''अच्छा लगा हम दो संकटों के बीच वाइल्ड लाइफ लर्निंग सैंटर की मदद कर पाए। ये लोग जानवरों को खिलाने और इनकी केयर के लिए काफी मदद करते हैं इनकी कोशिश रहती है जितना हो सके उतनों को जंगलों में वापस भेजा जा सके।''

Bollywood Tadka
वायरल वीडियो में सनी रेड टॉप और ब्लैक पहने नजर आ रही हैं। जिराफ को खाना खिलाते हुए एक्ट्रेस की खुशी साफ देखी जा सकती है। 
बता दें लॉकडाउन के बीच पिछले महीने यानि 10 मई को अपनी फैमिली के साथ अमेरिका पहुंच गईं थी। उनका कहना था कि उनके बच्चे वहां कोरोना वायरस के खतरे से बचे रहेंगे। 

Edited By: suman prajapati

sunny leonefed foodGiraffehandsvideo viralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...