main page

Lockdown: मुंबई से अमेरिका पहुंची सनी लियोन, बोलीं 'यहां बच्चे कोरोना वायरस से रहेंगे सुरक्षित'

Updated 11 May, 2020 04:24:53 PM

देश भर में कोरोना वायरस लॉकडाउन लगा हुआ है, ताकि बीमारी को और ज्यादा फैलने से रोका जा सके। ऐसे में सभी बॉलीवुड स्टार्स भी अपनी प्रोफैशनल लाइफ से दूर घरों में लॉक है, लेकिन इसी बीच एक्ट्रेस सनी लियोन अपने पति और तीनों बच्‍चों के साथ लॉस ऐंजलिस पहुंच गई हैं। उनका कहना है कि वो उनके बच्चे वहां ज्यादा सुरक्षित है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने वहां से अपने किड्स के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश भर में कोरोना वायरस लॉकडाउन लगा हुआ है, ताकि बीमारी को और ज्यादा फैलने से रोका जा सके। ऐसे में सभी बॉलीवुड स्टार्स भी अपनी प्रोफैशनल लाइफ से दूर घरों में लॉक है, लेकिन इसी बीच एक्ट्रेस सनी लियोन अपने पति और तीनों बच्‍चों के साथ लॉस ऐंजलिस पहुंच गई हैं। उनका कहना है कि वो उनके बच्चे वहां ज्यादा सुरक्षित है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने वहां से अपने किड्स के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है।

Bollywood Tadka
एक्ट्रेस ने ये तस्वीर अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें वो किड्स के साथ गार्डन में बैठी हुई नजर आ रही हैं।

 

तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ''सभी मदर्स को मेरी तरफ से हैप्‍पी मदर्स डे, जिंदगी में जब आपके बच्‍चे होते हैं तो आपकी खुद की पहल और सुरक्षा जैसी बातें पीछे रह जाती है।  मेरे और मेरे पति दोनों के पास ये मौका था कि हम अपने बच्‍चों को ऐसी जगह ले जाए, यहां वो इस किलर 'कोरोना वायरस' से सुरक्षित रहें और वह है, हमारे एक घर से दूर हमारे लॉस ऐंजलिस वाले दूसरे घर का सीक्रेड गार्डन। मुझे पता है कि मेरी मां भी यही चाहती होगी कि मैं ऐसा करूं, मिस यू मां, हैप्‍पी मदर्स डे.''

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट पर, सनी लियोन इन दिनों लॉकडाउन के चलते काम से दूरी बनाए हुए हैं। इन दिनों एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने वीडियोज और फोटो से फैंस को अपडेट करती रहती हैं। 

 

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

Sunny LeonefliesAmericaMumbailockdownfamilyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...