main page

जब सनी के ड्राइवर ने उन्हें भेज दिया था अश्लील मेसेज, उठाया ये कदम

Updated 29 November, 2017 04:52:27 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस सनी लियोन ने बहुत ही कम समय के अंदर इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। सनी को अब किसी पहचान की जरुरत नहीं है। अपने अमेजिंग डांस मूव्स की बदौलत वो लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। इस शुक्रवार को उनकी फिल्म तेरा इंतजार रिलीज होने वाली है। जिसमें वो पहली बार सलमान खान के छ

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस सनी लियोन ने बहुत ही कम समय के अंदर इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। सनी को अब किसी पहचान की जरुरत नहीं है। अपने अमेजिंग डांस मूव्स की बदौलत वो लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। इस शुक्रवार को उनकी फिल्म तेरा इंतजार रिलीज होने वाली है। जिसमें वो पहली बार सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान के साथ स्क्रिन शेयर करते हुए नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

बता दें कि तेरा इंतजार एक थ्रिलर लव स्टोरी है। जिसमें सनी और अरबाज प्रेमी की भूमिका में हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान मेनएक्सपी ने दोनों स्टार्स से बातचीत की। जिसमें उन्होंने उन सवालों के जवाब दिए जो फैंस जानना चाहते हैं। बातचीत में अरबाज ने बताया कि जब उन्होंने सुना कि फिल्म में सनी हैं तो उन्होंने तुरंत हां कर दी क्योंकि वो हमेशा से उनके साथ काम करना चाहते थे। सनी ने भी अरबाज का नाम सुनकर फिल्म के लिए हां कर दिया था। सनी और अरबाज से जब दिलचस्प सवाल पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी किसी को डर्टी मैसेज गलती से भेजा है? इसके जवाब में अरबाज ने कहा- ऐसा हो जाता है। वहीं सनी ने अपना एक वाकया शेयर किया। जिसमें उन्होंने बताया कि मुझे एक मैसेज मेरे एक ड्राइवर से मिला था, जो मेरे यहां काम करता था। उसे जब पता चला तो उसने कहा हे भगवान! माफ कीजिए। मैं किसी और को भेज रहा था। जिसके जवाब में मैंने कहा- यह बहुत गलत बात है। मैंने फिर उसे कभी नहीं देखा।

:

sunny leonedirty messageArbaz KhanTera Intezaar

loading...