main page

वेकेशन में बेटी को होमवर्क करवाती नजर आईं सनी लियोन, वायरल हुई तस्वीर

Updated 24 August, 2019 06:20:38 PM

एक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों दुबई में वेकेशन पर गई हुई हैं। अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर अक्सर अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आती हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों दुबई में वेकेशन पर गई हुई हैं। अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर अक्सर अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आती हैं। वो अपने बच्चों के साथ घूमते हुए दिख जाती हैं। सनी अपने बच्चों की देखरेख में समय बिताती हैं और उनकी छोटी से छोटी चीज का ध्यान रखती हैं।

Bollywood Tadka, सनी लियोनी इमेज, सनी लियोनी फोटो, सनी लियोनी पिक्चर

हाल ही में सनी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वे बेटी निशा का होमवर्क करने में हेल्प करती नजर आ रही हैं। निशा भी मां के साथ बैठ कर बड़े मन के साथ होमवर्क करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka, सनी लियोनी इमेज, सनी लियोनी फोटो, सनी लियोनी पिक्चर

तस्वीर में मां-बेटी की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही हैं। तस्वीर शेयर कर सनी ने कैप्शन में लिखा-वेकेशन पर हैं। मगर मैं अपनी बेटी की इस निरंतरता पर विश्वास रखती हूं। उसके होमवर्क करने में उसकी मदद कर रही हूं। सोशल मीडिया पर ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka, सनी लियोनी इमेज, सनी लियोनी फोटो, सनी लियोनी पिक्चर

बता दें कि 2017 में सनी ने बेटी निशा सिंह वेबर को गोद लिया था। वहीं 2018 में एक्ट्रेस सरोगेसी के जरिए दो बेटों अशर और नोआ सिंह वेबर की मां बनीं। गौरतलब है कि सनी अपने बिजी शेड्यूल में से समय निकालकर पति डेनियल वेबर और बच्चों के साथ समय बिताती रहती हैं। आए दिन फैमिली के साथ उनकी क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती रहती हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी अपनी अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोकोकोला' में नजर आएंगी। इसके अलावा वो स्प्लिट्सविला में होस्ट के तौर पर नजर आ रही हैं।

 

 

 

 

: Neha

sunny leonenishahomeworkBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...