main page

सनी के बचपन की ये फोटो शायद ही आपने पहले कभी देखी हो, जिंदगी और लुक्स में आए बदलावों को बयां करती ये तस्वीर

Updated 03 December, 2019 11:15:30 PM

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। जैसे कि सभी जानते ही हैं कि सनी आज बॉलीवुड का एक जाना माना नाम हैं लेकिन उनकी जिंदगी किसी फिल्मी कहानी की तरह है। उन्होंने अपनी लाइफ में इतने उतार चढ़ाव देखे हैं कि इस पर एक पूरी वेब सीरीज बन चुकी है।

मुंबईः बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। जैसे कि सभी जानते ही हैं कि सनी आज बॉलीवुड का एक जाना माना नाम हैं लेकिन उनकी जिंदगी किसी फिल्मी कहानी की तरह है। उन्होंने अपनी लाइफ में इतने उतार चढ़ाव देखे हैं कि इस पर एक पूरी वेब सीरीज बन चुकी है।
Bollywood Tadka
सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और उनके द्वारा शेयर की गई शायद ही कोई ऐसी तस्वीर होगी जो फैन्स ने मिस की हो।
Bollywood Tadka
Bollywood Tadka
हाल ही में सनी ने अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है।

शेयर की गई ये फोटो इंटरनेट पर काफी शेयर की जा रही है। ये तस्वीर उन्होंने उनकी जिंदगी और लुक्स में आए बदलावों को लेकर बनाए गए एक वीडियो में जोड़ी है। सनी के बचपन की ये तस्वीर शायद ही आपने पहले कभी देखी हो।

 

: Pawan Insha

sunny leonesunny leonbollywood newsbollywood top newsbollywood latest newsbollywood updatesbollywood khabarbollywood hindi newsbollywood films

loading...