main page

सनी लियोन की बुरी आदतों से परेशान हुए पति डेनियल, फैंस से लगाई 'Help Me' की गुहार

Updated 21 April, 2020 12:26:56 PM

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव को देखकर पीएम मोदी ने पूरे देश में 3 मई तक लॉकडाउन जारी किया। ऐसे आम लोगों की तरह ही स्टार्स भी अपने घरों में कैद हैं। हर स्टार की तरह एक्ट्रेस सनी लियोन भी पति डेनियल वेबर और बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं।

मुंबई: कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव को देखकर पीएम मोदी ने पूरे देश में 3 मई तक लॉकडाउन जारी किया। ऐसे आम लोगों की तरह ही स्टार्स भी अपने घरों में कैद हैं। हर स्टार की तरह एक्ट्रेस सनी लियोन भी पति डेनियल वेबर और बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं।

Bollywood Tadka

वह आए दिन फैंस के साथ अपने मजेदार पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सनी पति डेनियल के साथ नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

इस वीडियो में डेनियल के हाथ में कई सारे प्लेकार्ड्स है जिनपर सनी के बारे में और लॉकके दौरान उनकी आदतों के बारे में लिखा है। इसके साथ ही वो खुद भी सनी के डेली रूटीन के बारे में खुद भी बताते नजर आ रहे है।

Bollywood Tadka

 

वीडियो में डेनियल बताते हैं कि सनी सुबह उठ जाती हैं वो बहुत अच्छा खाना बनाती हैं और हमेशा अच्छे तरीके से ड्रेसअप रहती हैं। लेकिन मजेदार बात ये है कि उनके हाथ में जो प्लेकार्ड होता है वो इसके बिल्कुल उलट होता है, जिस पर लिखा है- 'मेरी मदद करें। वो हमेशा सोती रहती है। वो बिल्कुल अच्छी कुक नहीं है। बहुत ही आलसी है। हमेशा पैजामे पहने होती है।'

Bollywood Tadka

वहीं वीडियो के बनाने के दौरान जब सनी उनके पास से गुजरती हैं तो पहले तो वह इस पर ध्यान नहीं देती लेकिन आखिर में सनी वीडियो में आकर फैंस को हेलो बोलती नजर आती है।

Bollywood Tadka

बाद में वीडियो शेयर करते हुए सनी लियोनी ने लिखा- 'अभी ही देखा। डेनियल कल मैं तुम्हें बताती हूं। अब बदला लेने की बारी।' सनी के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसके सातत यूजर्स उनके वीडियो पर जबरदस्त कमेंट भी कर रहे हैं। काम की बात करें तो सनी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोका कोला' (Kokokola), 'रंगीला' और 'वीरामादेवी' में दिखेंगी।  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hmmm...just saw this! Tomorrow I will show you what @dirrty99 is really doing all day! REVENGE!! It’s on!

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on Apr 19, 2020 at 12:06pm PDT

 

: Smita Sharma

sunny leonehusbanddaniel webervideoHelp MeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Celebrity News

loading...