main page

काफी समय बाद बिकिनी में दिखीं सनी लियोनी, HOT तस्वीर हो रही है VIRAL

Updated 16 April, 2018 03:14:28 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस सनी लियोनी इन दिनों केप टाउन में हैं और हाल ही में वहां से उन्होंने अपनी एक बोल्ट तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है। इस तस्वीर में सनी यैलो बिकिनी पहने हुए खुद सैल्फी लेते हुए नजर आ रही हैं। तस्वीर के साथ सनी ने कैप्शन भी दिया है कि इस कलर को पहनने के बारे में उन्होंने कभी सोचा नही था।  उनका बोल्ड और हॉट तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। उनकी तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस सनी लियोनी इन दिनों केप टाउन में हैं और हाल ही में वहां से उन्होंने अपनी एक बोल्ट तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है। इस तस्वीर में सनी यैलो बिकिनी पहने हुए खुद सैल्फी लेते हुए नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीर के साथ सनी ने कैप्शन भी दिया है कि इस कलर को पहनने के बारे में उन्होंने कभी सोचा नही था।  उनका बोल्ड और हॉट तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। उनकी तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि सनी सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिसे लोग काफी पसंद भी करते हैं। बीते दिन उन्होंने अपनी बेटी को सीने से लगाकर तस्वीर शेयर की थी।

Bollywood Tadka

उससे पहले उन्होंने अपने पति डेनियल वीबर के साथ अपनी शादी की तस्वीर पोस्ट की थी जिसे फैंस ने काफी पसंद किया। काम के अलावा सनी को अपने बच्चों के साथ समय बिताना काफी अच्छा लगता है।

Bollywood Tadka

पिछले साल जुलाई में सनी ने महाराष्ट्र के लातूर से निशा कौर बीवर को गोद लिया जिसके बाद पिछले महीने ही सनी लियोनी ने बताया कि वो दो जुड़वा बच्चों की मां बन गई हैं। फिल्मों की बात करें तो सनी पिछले साल "तेरा इंतजार" फिल्म में नज़र आईं थीं जिसमें उनके अॉपोजिट अरबाज खान थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। इस फिल्म का गाना 'सेक्सी बार्बी गर्ल' को लोगों ने काफी पसंद किया।
 

:

sunny leoneshare pictureinstagramhot look

loading...