main page

'डर्टी गर्ल' बनी सनी लियोन, पहली बार पति डेनियल के साथ दिए बोल्ड सीन

Updated 28 October, 2018 11:15:59 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन की हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो ''डर्टी गर्ल'' रिलीज हुई है। इस वीडियो ने तहलका मचा दिया है। इस म्यूजिक वीडियो में सनी के साथ उनके पति डेनियल वेबर भी नजर आ रहे हैं। इसके अलावा इस गाने में एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना भी नजर आ रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन की हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो 'डर्टी गर्ल' रिलीज हुई है। इस वीडियो ने तहलका मचा दिया है। इस म्यूजिक वीडियो में सनी के साथ उनके पति डेनियल वेबर भी नजर आ रहे हैं। इसके अलावा इस गाने में एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना भी नजर आ रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

ZEE म्यूजिक कंपनी द्वारा यू-ट्यूब पर 24 अक्टूबर को रिलीज किए गए इस गाने को अब तक 9,254,136 बार देखा जा चुका है। गाने में सनी के सेक्सी मूव्स और खूबसूरती देखकर फैंस का दिल धड़कने लगा है।

 

Bollywood Tadka

 

इस गाने को सिंगर इक्का सिंह, शिवांगी और एनबी ने मिलकर गाया है। इस गाने को बोल इक्का ने ही दिए है। सनी लियोन का ये सॉन्ग पूरी तरह से पार्टी नंबर है और यू-ट्यूब पर तेजी के साथ लोकप्रियता हासिल कर रहा है।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें सनी लियोन फिल्म वीरामदेवी से साउथ सिनेमा में डेब्यू करने वाली हैं। वीरमादेवी में सनी एक वॉरियर क्वीन का रोल निभा रही हैं। वीरमदेवी वॉर फिल्म है, जो तमिल के अलावा तेलुगु, मलयालम और हिंदी में बनाई जा रही है। इस फिल्म में सनी तलवारबाजी और घुड़सवारी करती दिखेंगी।

 

Bollywood Tadka

 

: Konika

Sunny LeoneNew SongDirty Girlrelease

loading...