main page

इनसाइडर-आउसाइडर मुद्दे पर सनी लियोनी ने तोड़ी चुप्‍पी, कहा- 'भारत अमेरिका से बहुत बेहतर यहां  मेरे साथ सब अच्छे'

24 October, 2020 10:58:17 AM

बाॅलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों आउटसाइडर और इनसाइड का मुद्दा काफी गर्माया हुआ है। हर कोई इंडस्ट्री में फैले इस मुद्दे पर अपनी राय रख रहा है। हाल ही में एक आउटसाइडर के तौर पर अपनी खूबसूरती और टैलंट के दम पर बाॅलीवुड इंडस्ट्री में जगह बनाने वाली सनी लियोन ने इस पर अपनी राय रखी। इनसाइडर और आउटसाइडर पर चुप्पी तोड़ते हुए सनी लियोनी ने कहा कि भारत के लोग अमेरिका से बहुत बेहतर हैं और वह किसी आउटसाइडर की तरह महसूस नहीं करती हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों आउटसाइडर और इनसाइड का मुद्दा काफी गर्माया हुआ है। हर कोई इंडस्ट्री में फैले इस मुद्दे पर अपनी राय रख रहा है। हाल ही में एक आउटसाइडर के तौर पर अपनी खूबसूरती और टैलंट के दम पर बाॅलीवुड इंडस्ट्री में जगह बनाने वाली सनी लियोन ने इस पर अपनी राय रखी। इनसाइडर और आउटसाइडर पर चुप्पी तोड़ते हुए सनी लियोनी ने कहा कि भारत के लोग अमेरिका से बहुत बेहतर हैं और वह किसी आउटसाइडर की तरह महसूस नहीं करती हैं।

Bollywood Tadka

एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुएसनी लियोनी ने कहा- 'जब मैंने 8 पहले अपनी जर्नी शुरू की थी तब से चीजें बहुत अलग हैं। आउटसाइडर हो या इनसाइडर हो, भारत में बहुत काम है और आप अपना रास्ता बना सकते हैं। हर कोई मेरे प्रति बहुत दयालु रहा है।'

Bollywood Tadka

सनी लियोनी ने आगे कहा-'मैं भारत में एक आउटसाइडर हूं लेकिन मैंने जीवन में अपने निर्णय खुद लिए और लोगों को समझने में बहुत समय लगा। मैं अब अपने आपको किसी आउटसाइडर की तरह महसूस नहीं करती हैं। यहां के लोग और समाज अमेरिका से बिल्कुल अलग है।'

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी लियोनी वेब सीरीज 'बुलेट्स' में दिखेंगी। इस में उनके साथ एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना भी हैं।  हाल में इस सीरीज का ट्रेलर रिलीज हुआ था। इसके अलावा वह हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोका कोला' (Kokokola), 'रंगीला' और 'वीरामादेवी' में दिखेंगी।  


Sunny LeoneoutsiderIndia and BollywoodBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...