main page

Photos: सनी लियोनी, रवीना टंडन से लेकर ऐश्वर्या राय तक ने ऐसे दी फैंस को होली की बधाई

Updated 10 March, 2020 12:43:15 PM

होली का त्योहार कोरोना वायरस के खौफ के बीच भी भारत में बड़ी ही धूम-धाम से मनाया जा रहा है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया में होली से जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर कर उन्हें इस पावन पर्व की शुभकानाएं दी हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  होली का त्योहार कोरोना वायरस के खौफ के बीच भी भारत में बड़ी ही धूम-धाम से मनाया जा रहा है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया में होली से जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर कर उन्हें इस पावन पर्व की शुभकानाएं दी हैं। इस लिस्ट में सनी लियोनी, ऐश्वर्या राय,  रवीना टंडन और बिपाशा बसु से लेकर कई नाम शामिल हैं। आइए, एक नजर डालते हैं इन कलरफुल तस्वीरों पर...

Bollywood Tadka

ऐश्वर्या राय ने बेटी अराध्या बच्चन के साथ होलिका दहन के दौरान की पिक्चर पोस्ट की है। उन्होंने होलिका के पास बैठे हुए बेटी के साथ सेल्फी शेयर करते हुए लिखा है कि 'हेप्पी होली टू ऑल, लव एंड लाइट'। 

Bollywood Tadka

सनी लियोनी ने कलरफुल शार्ट ड्रेस में अपने ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है कि 'द चेकौज ऑफ कलर'। 

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस रवीना टंडन ने लाल सूट में हाथ जोड़ते हुए फैंस को होली की बधाई देते हुए लिखा है कि 'आपका जीवन हमेशा रंग और खुशियों से भरा रहे'। 

Bollywood Tadka

वहीं, एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने दोनों हाथों में गुलाल लिए हुए पिक्चर पोस्ट करते हुए लिखा है कि 'हेप्पी होली'। 

Bollywood Tadka

दूसरी तरफ, एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने  पुरानी होली खेलते हुए की तस्वीर शेयर करते हुए कोराना वायरस के चलते लिखा है कि 'सभी को होली की शुभकामनाएं !! इस साल मेरा पसंदीदा त्यौहार नहीं मना रही हूं, क्योंकि सुरक्षित रहना अधिक महत्वपूर्ण है! आशा है आप सभी भी सुरक्षित होली खेल रहे होंगे। 

Bollywood Tadka

Edited By: Vikas Sharma

SunnyleoneAiswarya raiHappy HoliHoliHoli 2020raveena tondoanBipasa basuBollywood updateEntertainment

loading...