main page

बिहार के स्टूडेंट ने सनी लियोनी को कॉलेज फॉर्म में बताया था मां, एक्ट्रेस बोलीं 'इतना बड़ा सपना..'

Updated 13 December, 2020 03:46:57 PM

बिहार से बीते दिनों एक चौंकाने वाली खबर सामने आई थी। धनराज महतो कॉलेज के एक छात्र ने अपने फॉर्म में मां का नाम सनी लियोनी और पिता का नाम इमरान हाशमी था। इस स्टूडेंट का फॉर्म देखते ही देखने सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिस पर एक्टर इमरान हाशमी अपनी प्रतिक्रिया दी थी। वहीं, हाल ही में अब इस फॉर्म पर एक्ट्रेस सनी लियोनी का भी रिएक्शन सामने आया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. बिहार से बीते दिनों एक चौंकाने वाली खबर सामने आई थी। धनराज महतो कॉलेज के एक छात्र ने अपने फॉर्म में मां का नाम सनी लियोनी और पिता का नाम इमरान हाशमी था। इस स्टूडेंट का फॉर्म देखते ही देखने सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिस पर एक्टर इमरान हाशमी अपनी प्रतिक्रिया दी थी। वहीं, हाल ही में अब इस फॉर्म पर एक्ट्रेस सनी लियोनी का भी रिएक्शन सामने आया है। 

Bollywood Tadka

 

बता दें ये फार्म है बिहार के मुजफ्फरपुर में एक छात्र कुंदन कुमार का, जो धनराज महतो कॉलेज में स्नातक का स्टूडेंट है। उसने अपने फॉर्म में मां का नाम सनी लियोनी और पिता का नाम इमरान हाशमी और पता मुजफ्फरपुर शहर स्थित चतुर्भुज स्थान लिखा है।

Bollywood Tadka

 

ये खबर वायरल होने के बाद अब सनी लियोनी ने भी इस पर रिएक्ट किया है। एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'ये बच्चा शानदार हैं, इतना बड़ा सपना, हाहाहा.'
  

वहीं इस मामले पर कॉलेज के रजिस्ट्रार राम कृष्णा ठाकुर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि इस मामले में जांच की जा रही है और रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी। एडमिट कार्ड पर लिखे फोन नंबर और आधार कार्ड नंबर के जरिए उस स्टूडेंट को भी ट्रैक करने की कोशिश की जा रही है।

 

 

: suman prajapati

Sunny LeonereactsboyclaimingsonBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...