FacebookTwitterg+Mail

मैं अपनी फिल्में देखकर शर्मिंदा हो जाती हूं- सनी लियोन

sunny leone revealed shocking about bollywood
30 November, 2018 04:17:09 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन ने बीते दिनों अपनी जिंदगी पर वेबसीरीज बनाई। उन्होंने खुद उसमें अभिनय भी किया। वेबसीरीज दर्शकों कुछ खास पसंद नहीं आई और फ्लॉप रही। वहीं इन दिनों सनी पति डेनियल वेबर के साथ अपने तीन बच्चों के पालन पोषण में बिजी हैं। 

PunjabKesari, सनी लियोन image, बॉलीवुड image,

हाल ही में सनी ने बातचीत के दौरान बताया कि मेरी दिलचस्पी अब अच्छी कहानियों में हैं। मैं हर तरह की फिल्मों में काम करना चाहती हूं। मेरे लिए सबसे बड़ी समस्या है सही लोगों की तलाश करना। कनाडा में जन्मी और अमेरिका में पोर्न करियर बनाने वाली सनी को बॉलीवुड में 7-8 साल बिताने के बाद लगता है कि सही लोगों का साथ बहुत जरूरी है।

PunjabKesari, सनी लियोन image, बॉलीवुड image,

बॉलीवुड में मुझे लोगों ने चांद-सूरज तक पहुंचा देने के सपने दिखाए

सनी ने कहा कि मैंने पहले उन लोगों के साथ काम किया जिन्होंने मुझसे बड़ी बातें की। चांद-सूरज तक पहुंचा देने के सपने दिखाए। यह लोग मुझे लेकर अच्छी फिल्में नहीं बना पाए। मैंने इनसे जो वादे किए थे, उनके मुताबिक अपना बेहतरीन परफॉरमेंस दिया। उन्होंने कहा कि अब वह अपनी कुछ फिल्में देखती हैं तो शर्मिंदा हो जाती हैं।

PunjabKesari, सनी लियोन image, बॉलीवुड image,

उनका कहना है कि मैंने इन फिल्मों के लिए वर्कशॉप अटेंड किए, पूरी मेहनत से अपनी लाइनें याद की थीं। मुझे लगता है कि मैं बेवकूफ थी जो उत्साह के मारे सैट पर जल्दी पहुंच जाया करती थी। सनी को बॉलीवुड में सही और गलत लोग समझ में आ गए हैं और इसीलिए उन्होंने पति के साथ मिल कर फैसला किया है कि जल्दबाजी में कुछ नहीं करेंगी।

PunjabKesari, सनी लियोन image, बॉलीवुड image,

सोच-समझ कर निर्णय लेंगी और उसी निर्माता-निर्देशक के साथ काम करेंगी, जो वैसी फिल्म बना पाने में सक्षम होगा, जैसी कहानी में बताएगा। उन्होंने कहा कि वेबसीरीज में काम करते हुए वह बीते दिनों के अनुभवों से गुजरीं और कई बार पुरानी बातें याद करके बहुत रोईं।

PunjabKesari, सनी लियोन image, बॉलीवुड image,

बताया जाता है कि सनी की यह वेबसीरीज पहले बायोपिक फिल्म के रूप में बननी थी। फिल्म के लिए ही स्क्रिप्ट लिखी गई थी परंतु बॉलीवुड में इस पोर्न स्टार के लगातार गिरते करियर के कारण फैसला बदला गया। 2013 में अमेरिकी पोर्न इंडस्ट्री को अलविदा कहने के बाद बॉलीवुड स्टार बनने वाली सनी लियोनी अपने फिल्मी सफर में मिले लोगों से बहुत खुश नहीं हैं।

PunjabKesari, सनी लियोन image, बॉलीवुड image,

फिल्मों की बात करें तो सनी की शुरुआती फिल्में 'जिस्म 2' और 'रागिनी एमएमएस-2' बॉक्स ऑफिस पर कुछ सफल रहीं मगर 'जैकपॉट' (2013), 'एक पहेली-लीला' (2015), 'कुछ कुछ लोचा है' (2015), 'मस्तीजादे' (2016), 'वन नाइट स्टैंड' (2016), 'बेईमान लव' (2016) और 'तेरा इंतजार' (2017) लगातार फ्लॉप रहीं। आधा दर्जन फिल्मों में तो निर्माता खर्च की गई रकम तक नहीं निकाल पाए।

PunjabKesari, सनी लियोन image, बॉलीवुड image,

 

 


sunny leone shocking revealed bollywood in hindi news sunny leone hindi news b-town bollywood in hindi news bollywood gossips
loading...