main page

अवॉर्ड नाइट में दिखा सनी लियोन, विद्या और ऋचा का ब्लैक मैजिक

Updated 13 February, 2019 11:18:48 AM

एक्ट्रेस सनी लियोन अक्सर अपनी हॉटनेस को लेकर सुर्खियों में रहती है। बीती रात सनी पति डेनियल के साथ ब्रांड विजन अवॉर्ड में पहुंची। इस दौरान ब्लैक कलर की सेक्सी ड्रेस में सनी बेहद ही बोल्ड लग रही थी। वहीं डेनियल ने भी ब्लैक कलर का सूट पहना हुआ था।

मुंबई: एक्ट्रेस सनी लियोन अक्सर अपनी हॉटनेस को लेकर सुर्खियों में रहती है। बीती रात सनी पति डेनियल के साथ ब्रांड विजन अवॉर्ड में पहुंची। इस दौरान ब्लैक कलर की सेक्सी ड्रेस में सनी बेहद ही बोल्ड लग रही थी। वहीं डेनियल ने भी ब्लैक कलर का सूट पहना हुआ था। सनी ने ब्लैक स्टाइलिश थाई स्लिट ड्रेस पहनी थी।

Bollywood Tadka

उन्होंने स्टेटमेंट ईयरिंग्स और क्लच भी कैरी किया था। सनी ने अपने लुक को मैसी पोनीटेल से कंप्लीट किया। पति डेनियल के साथ सनी ने मीडिया को कई पोज दिए। वहीं सनी के अलावा विद्या बालन और ऋचा चड्डा भी ब्लैक आउटफिट में दिखीं। 

Bollywood Tadka
बता दें कि एक दिन पहले ही सनी ने अपने जुड़वा बच्चों का बर्थ-डे सैलिब्रेट किया है। इसकी कुछ वीडियो सनी ने अपने इंस्टा पर शेयर भी की थी। मालूम हो कि सनी लियोनी ने 2011 में डेनियल वेबर से शादी की थी।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे मल्टीस्टारर कॉमेडी मूवी टोटल धमाल में नजर आएंगी। फिल्म में अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, अजय देवगन अहम रोल में हैं।

Bollywood Tadka

: Konika

sunny leone hindi newsricha chadha hindi newsvidya balan hindi newsaward showbrand vision awardBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...