main page

सनी लियोनी को भी सताने लगा कोरोना वायरस का खौफ, फैंस लेने लगी सेल्फी तो एक्ट्रेस ने किया कुछ ऐसा

Updated 29 January, 2020 07:59:46 PM

फिल्म इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी को भी शायद कोरोना वायरस (Coronavirus) का खौफ सताने लगा है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि सनी की एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है। वायरल हो रही इस वीडियो में सनी फैंस (लोगों) को थोड़ा दूर रहने को कहती है। फिर भी अगर जैसे तैसे एक फैन उनके संग सैल्फ

बॉलीवुड तड़का डेस्कः फिल्म इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी को भी शायद कोरोना वायरस (Coronavirus) का खौफ सताने लगा है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि सनी की एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है। वायरल हो रही इस वीडियो में सनी फैंस (लोगों) को थोड़ा दूर रहने को कहती है। फिर भी अगर जैसे तैसे एक फैन उनके संग सेल्फी लेने आ जाती है तो सनी ने फटाफट से अपना मास्क निकाल कर पहन लिया, ताकि किसी भी तरह की अनहोनी न हो जाए।
Bollywood Tadka
बता दें इन दिनों दुनिया के कई हिस्सों में कोरोना वायरल का खौफ फैला हुआ है। बहुत से लोगों की इससे जानें चली गई हैं और बहुत से इस बीमारी से लड़ रहे हैं।
Bollywood Tadka
हर एयरपोर्ट पर आने जाने वाले यात्रियों की जांच की जा रही है, ताकि वह देश के लिए किसी तरह का खतरा न बन सके।
Bollywood Tadka
बता दें ये एक ऐसा वायरल हो जो हवा से फैलता है। मरीज के संपर्क में आने से भी ये वायरल दूसरे व्यक्ति में चला जाता है।
Bollywood Tadka
इस वायरस का ईलाज WHO ढूंढ रहा है। लेकिन फिलहाल के लिए सभी को चाहिए कि जितनी हो सके इससे बचने की कोशिश करें।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#CoronaVirusAlert No Selfie Pls #SunnyLeone at the airport today #instalove #staysafe #wednesday #ManavManglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on Jan 28, 2020 at 11:30pm PST

वहीं अगर सनी लियोन की बात करें तो वह आज बॉलीवुड में जिस मुकाम पर हैं, वहां तक आने के लिए उन्होंने एक लंबा सफर तय किया है। सनी लियोन का कहना है कि उनके लिए कोई भी काम बड़ा या छोटा नहीं है और न ही उन्हें कोई ईगो प्रॉब्लम हैं।

 

: Pawan Insha

coronaviruscoronavirus newscoronavirus bollywoodsunny leonesunny leone videosunny leone newsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...