main page

फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को लेकर सनी ने दिया बयान

Updated 16 March, 2019 01:40:02 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी आजकल काफी सुर्खियों में है। अक्सर वह अपनी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती है। सनी ने कई बॉलीवुड हिट फिल्में दी है। लेकिन हाल ...

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी आजकल काफी सुर्खियों में है। अक्सर वह अपनी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती है। सनी ने कई बॉलीवुड हिट फिल्में दी है। लेकिन हाल ही में सनी ने फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को लेकर अपनी रॉए दी है। सनी का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में अच्छे दोस्त नहीं मिलते हैं। सनी लियोनी ने एक चैट शो पर बताया कि इंडस्ट्री के लोग और सबसे खराब दोस्त होते हैं।
Bollywood Tadka, सनी लियोनी इमेज फोटो, Sunny leone image photo
उनका मानना है कि एंटरटेनमेन्ट इंडस्ट्री के लोग सबसे खराब दोस्त होते हैं। उन्होंने कहा कि जब आपको भावानात्मक या शारीरिक रूप से इन लोगों की जरूरत होगी तब कोई साथ नहीं देगा। कुछ लोगों को छोड़ दिया जाए तो इंडस्ट्री में उन्हें किसी का स्पॉर्ट नहीं किया। कई बार हम खुद अपने जन्मदिन के लिए भी मौजूद नहीं होते हैं, किसी और के जन्मदिन की बात ही मत करिए। सनी का कहना है कि मैं इंडस्ट्री से ज्यादा उम्मीद नहीं रखती, इसलिए कभी निराश नहीं होती हूं। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर लोग मेरे बारे में बातें करते रहते हैं लेकिन मुझे इसकी परवाह नहीं है।

: Pawan Insha

film city friendssunny leonesunnybollywood

loading...