main page

JCB पर खड़े होकर सनी लियोन ने शेयर की तस्वीर, वायरल हुए फनी मीम्स

Updated 28 May, 2019 04:06:18 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही मेंसनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर को शेयर करने के बाद अचानक ही वह ट्रेंड करने लगीं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही मेंसनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर को शेयर करने के बाद अचानक ही वह ट्रेंड करने लगीं।

Bollywood Tadka,सनी लियोन इमेज,सनी लियोन फोटो,सनी लियोन पिक्चर,

दरअसल, शेयर की गई तस्वीर में सनी जेसीबी पर चढ़कर फोटोशूट करवा रही हैं। इतना ही नहीं सनी ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- करियर चेंज। सनी ने जैसे ही यह तस्वीर शेयर की ट्विटर पर जेसीबी की खुदाई का वीडियो ट्रेंडिंग में आ गया।

 

Bollywood Tadka

बड़ी संख्या में लोग जेसीबी की खुदाई को लेकर चर्चा करने लगे। सोशल मीडिया पर इसे लेकर मीम्स बन रहे है। अब ट्विटर पर #JCBKiKhudayi ट्रेंड कर रहा है।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो सनी जल्द ही फिल्म 'वीरमादेवी' में नजर आएंगी। इस फिल्म के जरिए वह साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में वह एक योद्धा के किरदार में नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

 

 

: Smita Sharma

sunny leonesharepicturejcbgoes viralJCBKiKhudayiBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrityBollywood OffbeatBollywood celebs News

loading...