main page

तीन साल पहले निशा को सनी लियोन ने लिया था गोद, एडॉप्शन एनिवर्सरी पर बेटी के लिए कपल ने लिखा खास मैसेज

Updated 17 July, 2020 12:54:24 PM

एक्ट्रेस सनी लियोन और पति डेनियल वेबर को 17 जुलाई को बेटी निशा को गोद लिए पूरे तीन साल हो गए हैं। ये दिन कपल के लिए बेहद खास है। इस मौके पर दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेटी के लिए पोस्ट शेयर किया और निशा को लेकर अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सनी लियोन और पति डेनियल वेबर को 17 जुलाई को बेटी निशा को गोद लिए पूरे तीन साल हो गए हैं। ये दिन कपल के लिए बेहद खास है। इस मौके पर दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेटी के लिए पोस्ट शेयर किया और निशा को लेकर अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं। 

Bollywood Tadka


सनी लियोन ने इंस्टाग्राम पर अपने किड्स के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए हुए लिखा, 3 साल पहले हमने तुम्हारे मम्मी-पापा बनने का फैसला लिया था। तुम्हारी देखभाल करने के लिए भरोसा किया। हमें बताने के लिए कि सच्चा प्यार क्या है।  मुझे पता चल गया था कि तुम ही मेरी बेटी हो।


एक्ट्रेस ने आगे लिखा, आज मैं आपको देखती हूं तो आप में एक स्वतंत्र महिला की झलक पाती हूं, जो आप बनेंगे। इस साल के बाद मुझे पता है कि आपके पास कई सवाल होंगे, लेकिन मैं हर कदम पर तु्म्हारा साथ दूंगी। आई लव यू निशा और हैप्पी 'गोचा' डे। तुम हमारे जीवन का प्रकाश हो और हर रोज हमारे सबके आनंद का कारण हो।

Bollywood Tadka


वहीं सनी के पति डेनियल ने भी पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, '3 साल पहले ईश्वर से मिला उपहार- आज ही के दिन तुम हमारी जिंदगी में आई थी। मैं अबतक जितने लोगों से मिला हूं उसमें तुम सबसे खास इंसान हो। तुम्हारा पापा बनकर मैं सबसे भाग्यशाली महसूस करता हूं। तुम हमेशा जितना समझोगी, तुम्हारे लिए उससे कहीं ज्यादा प्यार... निशा कौर वेबर।'



सनी ने अपनी पोस्ट में निशा को हैपी 'गोचा' डे कहा। बता दें अमेरिका में गोचा डे उस दिन को कहा जाता है, जिस दिन किसी बच्चे को गोद लिया जाता है और उसे अपने परिवार में शामिल किया जाता है। 

Bollywood Tadka
 

Edited By: suman prajapati

sunny leonesharepostdaughterNishaadoption anniversaryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...