main page

कोरोना वायरस के बीच भी नहीं थम रहा सनी लियोन का जलवा, ग्लैमरस तस्वीरों से किया फैंस को अपडेट

Updated 19 March, 2020 05:45:28 PM

भले ही कोरोना वायरस के चलते बॉलीवुड स्टार्स के अपकमिंग प्रोजैक्ट्स रुक गए हो, लेकिन सोशल मीडिया पर स्टार्स का फैंस को अपडेट देना जारी है। स्टार्स कई तरह की तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपडेट्स दे रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड क्वीन सनी लियोनी ने भी अपनी लेटेस्ट तस्वीरे शेयर की हैं, जिसमें उनका गॉर्जियस लुक देखने को मिल रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. भले ही कोरोना वायरस के चलते बॉलीवुड स्टार्स के अपकमिंग प्रोजैक्ट्स रुक गए हो, लेकिन सोशल मीडिया पर स्टार्स का फैंस को अपडेट देना जारी है। स्टार्स कई तरह की तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपडेट्स दे रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड क्वीन सनी लियोनी ने भी अपनी लेटेस्ट तस्वीरे शेयर की हैं, जिसमें उनका गॉर्जियस लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

बता दे सनी लियोन ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'इससे ज्यादा सामाजिक रूप से और दूर नहीं रहा जा सकता' यानी एक्ट्रेस को फैंस की काफी याद आ रही है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस के खूब लाइक्स मिल रहे हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान सनी पर्पल कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस लुक में एक्ट्रेस बोल्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस लुक को एक्ट्रेस ने मैचिंग हाई हील्स के साथ कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं मैरून लिपस्टिक, राउंड शेप इयररिंग्स और पोनी उनके लुक को चार चांद लगा रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए दिवा कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं।


 

Edited By: suman prajapati

sunny leonesharesglamorouspicturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News

loading...