main page

'वन माइक स्टैंड सीजन 2' में काम करने पर सनी लियोन ने शेयर किया अपना अनुभव

Updated 19 October, 2021 03:46:06 PM

''वन माइक स्टैंड सीजन 2'' अब बस कुछ ही दिन दूर है। दुगनी मस्ती, चुटकुलों और दुगनी स्टार पावर की पेशकश के साथ यह शो काफी चर्चा में है। यहाँ जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के प्रसिद्ध लोग एक छत के नीचे आएंगे और स्टैंडअप कॉमेडी में हाथ आजमाएंगे।

नई दिल्ली।  'वन माइक स्टैंड सीजन 2' अब बस कुछ ही दिन दूर है। दुगनी मस्ती, चुटकुलों और दुगनी स्टार पावर की पेशकश के साथ यह शो काफी चर्चा में है। यहाँ जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के प्रसिद्ध लोग एक छत के नीचे आएंगे और स्टैंडअप कॉमेडी में हाथ आजमाएंगे। 

इस बहुचर्चित शो का ट्रेलर बीते शुक्रवार को रिलीज किया गया था।इस शो में कई जाने-माने कॉमेडियन शामिल हैं, जिन्होंने विभिन्न बैकग्राउंड से कुछ सबसे प्रतिभाशाली लोगों को मेंटर किया है। सनी लियोन, जो बी-टाउन का एक प्रमुख हिस्सा हैं, उन्होंने बी-टाउन में कुछ बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और अब स्टैंडअप कॉमेडी में हाथ आजमाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं जिसके बारे में उन्होंने अपनी फीलिंग्स साझा की हैं। 

सनी लियोन ने साझा किया,“मुझे स्टैंड अप कॉमेडी पसंद है और मैंने यहां और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी कई शो देखे हैं। किसी कॉमेडियन को स्टेज पर परफॉर्म करते देखना इतना आसान और स्वाभाविक लगता है, लेकिन असल में दर्शकों से जुड़ना और उन्हें हर जोक पर हँसाना कितना मुश्किल है, यह एक ऐसी चीज है जिसे मैंने अब बहुत करीब से सीखा है। एक कलाकार के रूप में, मैं हमेशा नई चीजों की कोशिश करना चाहती हूं और दर्शकों को अपनी स्किल्स एक से अधिक तरीके दिखाना चाहती हूं, इसलिए जब मुझे वन माइक स्टैंड 2 पर आने का मौका मिला तो मैंने इसे बाज की तरह पकड़ लिया।"

"मैं हमेशा अपने प्रशंसकों और अपने दर्शकों को अपने अलग-अलग पक्षों को दिखाने की कोशिश करती हूं, यही वजह है कि मैं इस शो से तुरंत आकर्षित हो गयी। मैंने वन माइक स्टैंड के पिछले सीज़न का भरपूर आनंद लिया था, मुझे लगा कि यह प्रफुल्लित करने वाला है, सेलिब्रिटी मेहमानों ने जो पेश किया यह अद्भुत था, इसलिए उस स्तर से मेल खाने का दबाव था। मुझे लंबे डायलॉग याद रखने और उन्हें डिलीवर करने की आदत है, लेकिन लाइव परफॉर्म करने का अपना ही रोमांच होता है। स्टैंडअप कॉमेडी एक फैशन शो के दौरान रैंप पर गिरने से ज्यादा डरावना होता है, एक जोक क्रैक करना और उस पर कोई हंसे भी ना, यही मेरा सबसे बड़ा डर था। मुझे कहना होगा, मैंने खुद पर एक या दो चुटकुला लेना सीखा और अपने आस-पास की दुनिया को एक हल्के परिप्रेक्ष्य में देखा। मुझे नीति के साथ सहयोग करने की खुशी है, वह हर चीज पर एक नया और स्वाभाविक नज़रिया साझा करती है। महिलाओं के साथ काम करना हमेशा मजेदार होता है क्योंकि आप एक-दूसरे के नजरिए और अनुभवों को समझते हैं जैसे कोई और नहीं समझ सकता और इसी वजह से मेरा सेट इतना अच्छा काम करता है।” 

'वन माइक स्टैंड' एक अविश्वसनीय रूप से मज़ेदार और प्रशंसित अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ है। करण जौहर, सनी लियोन, रफ्तार और फेय डिसूजा सहित अन्य प्रतिष्ठित हस्तियों के साथ चेतन भगत की विशेषता वाले इस शो का प्रीमियर 22 अक्टूबर को होगा। इस शो की मेजबानी सपन वर्मा करेंगे और भाग लेने वाली हस्तियों को सुमिखी सुरेश, समय रैना, नीति पलटा, अतुल खत्री और अबीश मैथ्यू सहित कॉमेडियन द्वारा मेंटोर किया जाएगा।


Sunny Leoneshares her experienceOne Mic Stand Season 2वन माइक स्टैंड सीजन 2सनी लियोन
loading...