main page

शिमरी सिल्वर गाउन में सनी लियोन ने करवाया फोटोशूट, हसीना के गॉर्जियस लुक पर अटकीं फैंस की निगाहें

Updated 24 May, 2022 11:54:53 AM

एक्ट्रेस सनी लियोन एक्टिंग के साथ-साथ अपनी ड्रेसिंग सेंस के लिए भी जानी जाती है। एक्ट्रेस जो भी लुक कैरी करती है उसमें परफेक्ट लगती है। फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने हैं। हाल ही में सनी ने अपनी कुछ गॉर्जियस तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस सनी लियोन एक्टिंग के साथ-साथ अपनी ड्रेसिंग सेंस के लिए भी जानी जाती है। एक्ट्रेस जो भी लुक कैरी करती है उसमें परफेक्ट लगती है। फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने हैं। हाल ही में सनी ने अपनी कुछ गॉर्जियस तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में सनी शिमरी सिल्वर गाउन में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने हील पहनी हुई है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया हुआ है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस गॉर्जियस लग रही है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस जबरदस्त अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही है। सनी की इन तस्वीरों पर फैंस फिदा हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो हाल ही में सनी वेब सीरीज 'अनामिका' में नजर आई थी। इसमें एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद किया गया। इसके अलावा एक्ट्रेस 'ओह माय घोस्ट', 'रंगीला', 'शेरो' और 'हेलेन' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

sunny Leonegorgeous photosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...