main page

सनी लियोन ने कुछ लड़कों की तस्वीर शेयर कर मांगी मदद, कहा- जितना हो सके इसे शेयर कीजिए और इन शानदार फैंस को खोजिए

Updated 11 May, 2021 08:16:48 PM

एक्ट्रेस सनी लियोन अपने पोस्ट्स को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस फिर अपने एक पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गई है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर कर एक्ट्रेस ने मदद मांगी है, जो खूब वायरल हो रही है।

मुंबई. एक्ट्रेस सनी लियोन अपने पोस्ट्स को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस फिर अपने एक पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गई है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर कर एक्ट्रेस ने मदद मांगी है, जो खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में सनी बोटिंग का मजा ले रही हैं। वहीं बगल में दूसरी नाव में कुछ लड़के खड़े हैं और एक्ट्रेस के लिए चियर करते हुए उनकी तस्‍वीरें क्‍लिक कर रहे हैं। सनी की ये तस्वीर केरल की है जब एक्ट्रेस परिवार के साथ ट्रिप पर गई थी। तस्वीर शेयर करते हुए सनी ने लिखा- 'इस तस्वीर को जितना हो सके शेयर कीजिए और इन शानदार फैंस को खोजने में मेरी मदद कीजिए ताकि मैं इन लड़कों को इतने ही उत्साह के साथ जवाब दे सकूं।' फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं और शेयर की कर रहे हैं। कुछ फैंस ने तो तस्वीर में खुद के होने का दावा किया है।

Bollywood Tadka
बता दें रविवार को सनी ने फैमिली के साथ मदर्स डे सेलिब्रेट किया था और एक तस्‍वीर इंस्‍टाग्राम पर शेयर की थी। जिसमें एक्ट्रेस पति डेनियल वेबर और तीन बच्‍चों- निशा, नोआ और अशर के साथ नजर आई थी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

sunny leonesharesphotosboyshelpBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...