main page

फिल्म 'वीरमादेवी' का पोस्टर हुआ रिलीज योद्धा के किरदार में खूब जच रही हैं सनी लियोनी

Updated 19 May, 2018 11:16:32 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी का हाल ही में साउथ इंडियन फिल्म ''वीरमादेवी'' का पोस्टर रिलीज हो गया है। पोस्टर में सनी एक योद्धा के किरदार में नजर आ रही हैं जो युद्ध क्षेत्र में घोड़े पर सवार हैं। सनी ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर इस पोस्टर को फैंस के साथ शेयर किया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी का हाल ही में साउथ इंडियन फिल्म 'वीरमादेवी' का पोस्टर रिलीज हो गया है। पोस्टर में सनी एक योद्धा के किरदार में नजर आ रही हैं जो युद्ध क्षेत्र में घोड़े पर सवार हैं। सनी ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर इस पोस्टर को फैंस के साथ शेयर किया है। पोस्टर शेयर करते सनी ने लिखा है कि  इसे आपके साथ शेयर करने के लिए हद से ज्यादा उत्सुक थी. वीरमादेवी का फर्स्ट लुक पोस्टर।

Bollywood Tadka

बता दें कि यह फिल्म तमिल-तेलुगू भाषा में बन रही है जो मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में भी रिलीज की जाएगी। इससे पहले वह कई साउथ इंडियन फिल्मों के गानों में नजर आ चुकी हैं, लेकिन यह पहली बार है जब वह किसी साउथ इंडियन फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग अभी चल रही है। अब देखना यह है कि सनी की यह डेब्यू साउथ इंडियन फिल्म बिजनेस के मामले में क्या कमाल दिखाती है।

:

sunny leonesouth indian movieveermahadevifirst poster

loading...