main page

एयरपोर्ट पर सनी लियोन की स्टाइलिश एंट्री, किड्स और पति संग यूं दिए पोज

Updated 21 November, 2019 04:34:28 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन हमेशा अपने स्टाइलिश लुक से फैंस को दीवाना बनाती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरें शेयर होते ही तेजी से वायरल हो जाती हैं। बिजी शैड्यूल के बावजूद भी सनी अपने क्यूट किड्स पर ध्यान देना कभी नही भूलती। अक्सर कई जगहों पर एक्ट्रेस को किड्स की बखूबी केयर करते देखा जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस को पति डेनियल वेबर और तीन क्यूट किड्स के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन हमेशा अपने स्टाइलिश लुक से फैंस को दीवाना बनाती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरें शेयर होते ही तेजी से वायरल हो जाती हैं। बिजी शैड्यूल के बावजूद भी सनी अपने क्यूट किड्स पर ध्यान देना कभी नही भूलती। अक्सर कई जगहों पर एक्ट्रेस को किड्स की बखूबी केयर करते देखा जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस को पति डेनियल वेबर और तीन क्यूट किड्स के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। 

Bollywood Tadka

एयरपोर्ट पर सनी लियोन ग्रीन कलर की शर्ट और ब्लैक पैंट में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। ओपन हेयर्स और ट्रांसपेरेंट गॉग्लस एक्ट्रेस के लुक को और भी खूबसूरत बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक को कैरी करते हुए एकट्रेस ने एक क्यूट किड को हाथ में पकड़ा हुआ है और दूसरे को साइड से गोद में उठाया हुआ है।

Bollywood Tadka

वहीं डेनियल वेबर भी छोटी लड़की का हाथ पकडे सनी लियोन के साथ नजर आ रहे हैं। एयरपोर्ट पर यह अडोरेबल कपल बच्चों के साथ बेहद प्यारा लग रहा है। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो सनी लियोन डायरेक्टर संतोष नय्यर की फिल्म 'रंगीला' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'वीरमहादेवी' में अहम किरदार में नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

sunny leonespottedairportkidshusbandBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...