main page

पति संग बांद्रा में स्पॉट हुईं सनी लियोन, एक-साथ दिखा जबरदस्त बॉन्ड

Updated 16 February, 2020 02:51:25 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी को अक्सर उनकी फैमिली के साथ स्पॉट किया जाता है। सनी न सिर्फ एक फेमस एक्ट्रेस हैं, बल्कि एक अच्छी वाइफ और जिम्मेदार मां भी हैं। बिजी शेड्यूल के बावजूद भी फैमिली के लिए टाइम कैसे निकालना है ये एक्ट्रेस अच्छे से जानती हैं। इसलिए एक्ट्रेस को कभी पति तो कभी किड्स के साथ बखूबी एंजॉय करते देखा जाता है।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी को अक्सर उनकी फैमिली के साथ स्पॉट किया जाता है। सनी न सिर्फ एक फेमस एक्ट्रेस हैं, बल्कि एक अच्छी वाइफ और जिम्मेदार मां भी हैं। बिजी शेड्यूल के बावजूद भी फैमिली के लिए टाइम कैसे निकालना है ये एक्ट्रेस अच्छे से जानती हैं। इसलिए एक्ट्रेस को कभी पति तो कभी किड्स के साथ बखूबी एंजॉय करते देखा जाता है।

Bollywood Tadka
बीते शनिवार एक्ट्रेस को पति डेनियल वेबर के साथ बांद्रा में स्पॉट किया गया। इस दौरान कपल का जबरदस्त बॉन्ड देखने को मिला।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान कपल एक जैसे आउटफिट में क्यूट नजर आ रहे हैं। ब्लैक एंड ब्लू कलर के आउटफिट में सनी खूूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस और हाई पोनी से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। वहीं डेनियल वेबर भी सनी के साथ मैचिंग किए हुए नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस तरह तस्वीरों में कपल का एक-जैसा लुक देखते ही बन रहा है।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो सनी बहुत जल्द फिल्म 'वीरामहादेवी' में नजर आएंगी। फिल्म में एक्ट्रेस नवदीप के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। फिल्म 27 अप्रेल को पर्दे पर रिलीज होगी। 

Edited By: suman prajapati

sunny leonespottedbandrahusbandBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...