main page

बांद्रा में स्पॉट हुईं सनी लियोन, पेपराजी को देख यूं दिए पोज

Updated 17 March, 2020 11:02:50 AM

एक्ट्रेस सनी लियोन बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाओं में से एक हैं। एक्ट्रेस हमेशा अपने लुक से फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं। कैजुअल हो या पार्टी लुक फैंस को हमेशा उनका अंदाज पसंद आता है। हाल ही में एक्ट्रेस की स्टनिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सनी लियोन बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाओं में से एक हैं। एक्ट्रेस हमेशा अपने लुक से फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं। कैजुअल हो या पार्टी लुक फैंस को हमेशा उनका अंदाज पसंद आता है। हाल ही में एक्ट्रेस की स्टनिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka
बता दें, एक्ट्रेस की ये तस्वीरें बांद्रा की है, जहां वो मीडिया के कैमरे से बच नहीं पाई। 

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान सनी ब्लैक एंड व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू डेनिम में खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस लुक को एक्ट्रेस ने व्हाइट स्लीपर्स के साथ कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

कैजुअल मेकअप, डार्क लिपस्टिक और हाई पोनी उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए हसीना कैमरे के सामने पूरे कॉन्फीडेंस के साथ पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka
अन्य तस्वीरों में एक्ट्रेस चेहरे पर ब्लैक कलर का मास्क पहने दिखाई दे रही हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो इन दिनों सनी संतोष नय्यर की फिल्म रंगीला की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस बहुत जल्द फिल्म वीरामहादेवी में भी नजर आएंगी। एक्ट्रेस की ये फिल्म 27 अप्रैल को पर्दे पर रिलीज होगी। 


 

Edited By: suman prajapati

sunny leonespottedbandraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity News

loading...