main page

देर रात फैमिली संग रेस्टोरेंट के बाहर हुई स्पॉट सनी लियोन, मल्टीकलर ड्रेस में दिखा स्टनिंग लुक

Updated 05 December, 2020 04:06:23 PM

एक्ट्रेस सनी लियोन अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी स्टनिंग तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। बीते शुक्रवार एक्ट्रेस को देर रात फैमिली के साथ जुहू में एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस का बेहद स्टाइलिश लुक देखने को मिला और वो अपनी फैमिली के साथ बेहद खुश नजर आईं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सनी लियोन अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनकी स्टनिंग तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। बीते शुक्रवार एक्ट्रेस को देर रात फैमिली के साथ जुहू में एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस का बेहद स्टाइलिश लुक देखने को मिला और वो अपनी फैमिली के साथ बेहद खुश नजर आईं। 

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान सनी लियोन मल्टी कलर की स्किनफिट ड्रेस में नजर आईं। इस ड्रेस में एक्ट्रेस का बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिला।

Bollywood Tadka

 

न्यूड मेकअप, ब्लैक मास्क और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। कम्पलीट लुक में एक्ट्रेस खूब जच रही है। 

Bollywood Tadka


सनी लियोनी उनके पति डेनियल वेबर, बेटी निशा और दो जुड़वां बेटे अशर सिंह वेबर और नोआ सिंह वेबर भी उनके साथ नजर आए।

Bollywood Tadka

अन्य तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने बेटे को गोद में उठाए हुए नजर आ रही हैं और मीडिया के सामने स्माइल करते हुए पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्में 'रंगीला' और 'वीरामहादेवी' है। 
  

: suman prajapati

Sunny LeonespottedrestaurantfamilyBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...