main page

सनी लियोन ने अनोखे अंदाज में बर्थडे विश करने वालों को कहा शुक्रिया, बोली- मास्क पहने और प्लीज प्यार

Updated 13 May, 2021 08:21:09 PM

एक्ट्रेस सनी लियोन आज अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। एक्ट्रेस को इस खास मौके पर सोशल मीडिया पर ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं। एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर बर्थडे विश करने के लिए अपने चाहने वालों को शुक्रिया कहा है और इसके साथ सनी ने एक काम की बात भी कही है।

मुंबई. एक्ट्रेस सनी लियोन आज अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। एक्ट्रेस को इस खास मौके पर सोशल मीडिया पर ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं। एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर बर्थडे विश करने के लिए अपने चाहने वालों को शुक्रिया कहा है और इसके साथ सनी ने एक काम की बात भी कही है।

Bollywood Tadka
सनी ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'जन्मदिन पर आप सभी की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। आप सभी के लिए मेरी यही कामना है कि आप सुरक्षित रहें, मजबूत रहें, मास्क पहने और प्लीज प्यार को बढाएं नफरत नहीं। भगवान आप सबका भला करे।' फैंस इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

डेनियल वेबर ने अपनी पत्नी सनी को बर्थडे विश किया हैं। डेनियल ने सनी के बचपन और अब की दो तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ डेनियल ने लिखा- 'आपके होने के लिए धन्यवाद। जन्मदिन मुबारक हो बेबी। आप लाइफ में सबकुछ पाने के लायक हो। आप एक प्रेरणा हो। मैं आपसे प्यार करता हूं।'

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो सनी बहुत जल्द फिल्म 'अनामिका' में नजर आने वाली है। इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म 'शेरो' में भी नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

sunny leonethanksfansbirthdaywishesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...